England के फैंस की शर्मनाक हरकत, Virat Kohli के बच्चे को लेकर किया ऐसा कमेंट
Advertisement

England के फैंस की शर्मनाक हरकत, Virat Kohli के बच्चे को लेकर किया ऐसा कमेंट

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच राइवलरी काफी पुरानी है, लेकिन किसी क्रिकेटर के बच्चे को लेकर कमेंट करने को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इंग्लैंड की बार्मी आर्मी (England's Barmy Army) भारतीय फैंस के निशाने पर आ गई है.

 

विराट कोहली (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में सीनियर पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपनी गेंदबाजी से कहर ढा दिया और अपनी टीम को कमबैक कराने में अहम रोल अदा किया. इस बीच इंग्लैंड की बार्मी आर्मी (England's Barmy Army) ने ट्विटर पर सारी हदें पार कर दी. 

  1. इंग्लैंड की बार्मी आर्मी की बेशर्मी
  2. विराट कोहली के बच्चे पर कमेंट
  3. ट्विटर पर भड़के भारतीय फैंस

विराट के बच्चे को लेकर शर्मनाक कमेंट

इग्लैंड की बार्मी आर्मी (England's Barmy Army) ने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन (James Anderson) की तस्वीर शेयर की जिसमें वो काफी बुजुर्ग नजर आ रहे हैं. इस फैन आर्मी ने ट्विटर पर लिखा, 'ये 2050 है और 68 साल के जेम्स एंडरसन ने जूनियर विराट कोहली (Virat Kohli Junior) को पहली गेंद पर आउट करते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना 1500वां शिकार बनाया है.'

 

 

भड़क गए भारतीय फैंस

इग्लैंड की बार्मी आर्मी (England's Barmy Army) की इस शर्मनाक हरकत को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस काफी भड़क गए हैं और इस पोस्ट पर अपने गुस्से का इजहार किया है. गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट में खेला जाएगा. सीरीज अभी 0-0 की बराबरी पर है.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news