AUSvsIND: रोहित को नहीं बनाने दिया शतक, गुस्साए फैंस ने कोहली को कहा 'सेंचुरी चोर'
X

AUSvsIND: रोहित को नहीं बनाने दिया शतक, गुस्साए फैंस ने कोहली को कहा 'सेंचुरी चोर'

दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले जब टीम इंडिया के 443 रनों पर 7 विकेट गिर गए, तब कप्तान विराट कोहली ने पारी समाप्ति की घोषणा कर दी. 

AUSvsIND: रोहित को नहीं बनाने दिया शतक, गुस्साए फैंस ने कोहली को कहा 'सेंचुरी चोर'

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट का दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों के नाम रहा. वहीं, कप्तान विराट कोहली ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले जब टीम इंडिया के 443 रनों पर 7 विकेट गिरने पर अचानक ही पारी घोषित कर सबको चौंका दिया. इसके बाद वो एक अनचाही वजह से लोगों के निशाने पर आ गए. स्कोर के लिहाज से यह दिन भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा लेकिन, लोगों ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले जब टीम इंडिया के 443 रनों पर 7 विकेट गिर गए, तब कप्तान विराट कोहली ने पारी समाप्ति की घोषणा कर दी. उस समय क्रीज पर रोहित शर्मा और ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे. रोहित शर्मा क्रीज पर 63 रन बनाकर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे थे और कोहली ने अचानक पारी घोषित कर दी. लोगों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने कप्तान कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

लोगों ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के ट्रोल करते हुए 'सेंचुरी चोर' तक कह डाला. लोगों ने सोशल मीडिया पर कोहली के खिलाफ एग्रेसिव रियेक्शन दिए. लोगों ने कहा कि कोहली नहीं चाहते थे कि रोहित शर्मा का शतक पूरा हो. वहीं, लोगों ने रोहित शर्मा की बैंटिग की जमकर तारीफ की है. लोगों ने कहा कि रोहित की इस पारी से उनके आलोचकों का मुंह बंद हो जाना चाहिए.

 

 

 

 

विराट कोहली ने अचानक ही पारी घोषित कर सबको चौंका दिया क्योंकि जिसतरह से रोहित, और पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तो लग नहीं रहा था कि विराट पारी घोषित करने के मूड में हैं, लेकिन जडेजा के आउट होते ही विराट ने रोहित को वापस बुला लिया और पारी घोषित कर दी. विशेषज्ञों का मानना है कि विराट अगर थोड़ी योजना बनाकर पारी घोषित करते तो शायद टीम इंडिया को कम से कम 20-25 रन ज्यादा मिल जाते. अब सब कुछ टीम इंडिया की गेंदबाजी पर निर्भर करेगा कि मैच किस तरफ जाता है.

Trending news