Sushant Singh Rajput की Death Anniversary पर छलका Virat Kohli की Die Hard फीमेल फैन का दर्द
Advertisement

Sushant Singh Rajput की Death Anniversary पर छलका Virat Kohli की Die Hard फीमेल फैन का दर्द

क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत बड़ी फैन हैं. साथ ही वो इंडियन फिल्म की भी शौकीन हैं, यही वजह कि वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी काफी मिस करती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और क्लॉय अमांडा बेली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) के मरहूम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरा हो गया. 14 जून 2020 को उनके मौत ने फैंस को सदमे में ला दिया था. आज भी हर किसी के लिए यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि सुशांत अब हमारे बीच में नहीं हैं.

  1. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि
  2. 14 जून 2021 को हुआ था सुशांत सिंह का निधन
  3. विराट की ऑस्ट्रेलियन फैन ने किया सुशांत को याद

विराट की फैन ने सुशांत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पॉपुलैरिटी भारत में ही नहीं दुनिया के कोने कोने में है. यही वजह है कि टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की ऑस्ट्रेलियन फीमेल फैन क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) ने सुशांत को याद किया है.

 

 

'दुख है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) पर क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' मैं उसकी मूवी खुशी और गम के साथ देखती हूं. खुशी इस बात की है कि वो स्क्रीन पर जादू करते है, लेकिन दुख इस बात का है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. एक साल हो गए, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कभी भुलाए नहीं जा सकते. 

 

यह भी पढ़ें- पैसे की तंगी के कारण जूते उधार लेकर दिया था ट्रायल, अब शानदार गेंदबाजी से जीत रहे हैं दिल
 

इंडियन फिल्म की शौकीन हैं क्लॉय

गौरतलब है कि क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत बड़ी फैन हैं इसलिए वो उनकी आईपीएल टीम आरसीबी (RCB) को सपोर्ट करती है. क्लॉय को भारत से काफी प्यार है और इंडियन फिल्म की शौकीन हैं, यही वजह कि वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी काफी मिस करती हैं.

 

 

Trending news