जब Cristiano Ronaldo के नक्शे कदम पर चले थे Virat Kohli, इस Cold Drinks ब्रांड से तोड़ दिया था नाता

जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, तब वो अपने डाइट को लेकर इतने जागरूक नहीं थे जैसा कि वो आज हैं. जो भी खाना उनकी फिटनेस को सूट नहीं करता वो उससे दूरी बनाना पसंद करते हैं.

जब Cristiano Ronaldo के नक्शे कदम पर चले थे Virat Kohli, इस Cold Drinks ब्रांड से तोड़ दिया था नाता
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: खिलाड़ी अकसर युवाओं के आदर्श होते हैं चाहे वो पुर्तगाल (Portugal) के फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) हों या टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli). दोनों ही प्लेयर्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. विराट और रोनाल्डो की एक बात मिलती जुलती है जिससे हम आपको रूबरू करा रहे हैं.

रोनाल्डो का वीडियो वायरल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल में ही यूरो 2020 (Euro 2020) के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सामने टेबल पर मौजूद कोका कोला (Coka Cola) की 2 बोतलों को हटा कर किनारे कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने दूसरा बोतल उठाते हुए फैंस को पानी पीने की सलाह दी. रोनाल्डो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसके बाद कोक के शेयर में गिरावट देखने को मिली. हांलाकि पुर्तगाल के इस फुटबॉलर ने 2006 में कोक का प्रचार किया था, लेकिन फिर उन्होंने इस ब्रांड से नाता तोड़ लिया.

 

 
 

Ronaldo Coke old Ad

 

 

जब विराट ने तोड़ा सॉफ्ट ड्रिंक्स से नाता

विराट कोहली (Virat Kohli) भी रोनाल्डो की तरह कोल्ड ड्रिंक्स से खुद को दूर कर चुके हैं. साल 2017 में उन्होंने सॉफ्ट ड्रिंक्स ब्रांड पेप्सी (Pepsi) के साथ 7 साल पुराना नाता तोड़ दिया था, क्योंकि वो खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस नहीं कर पा रहे थे. खेलों में फिटनेट का काफी ध्यान रखना पड़ता है ऐसे में जंक फूड्स और सॉफ्ट ड्रिंक्स से खिलाड़ी दूरी बना लेते हैं.

 

 
 

 

फिटनेस फ्रीक हैं कोहली

जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, तब वो अपने डाइट को लेकर इतने जागरूक नहीं थे जैसा कि वो आज हैं. जो भी खाना उनकी फिटनेस को सूट नहीं करता वो उससे दूरी बनाना पसंद करते हैं. कोहली को छोले भटूरे काफी पसंद है लेकिन अब वो इसे रेग्युलर तौर नहीं खाते. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा हेल्दी फूड खाने में कोहली बिलकुल क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.