Headingley Test से पहले Virat Kohli ने भारत के इन अहम खिलाड़ियों को दिया खास मैसेज
Advertisement

Headingley Test से पहले Virat Kohli ने भारत के इन अहम खिलाड़ियों को दिया खास मैसेज

विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी टोक्यो पैरालम्पिक (Tokyo Paralympic) के लिए जापान जाने वाले भारतीय एथलीट्स को चियर किया है.

विराट कोहली (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल 25 अगस्त से लीड्स (Leeds) के हेडिंग्ले (Headingley) मैदान में होने वाले टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले वो देश के उन एथलीट्स को याद करना नहीं भूले जो जापान में अपना जलवा दिखाने को बेकरार है.

  1. जापान में टोक्यो पैरालंपिक्स 2020
  2. 24 अगस्त से 5 सितंबर तक आयोजन
  3. विराट ने भारतीय दल को किया चियर

विराट कोहली ने दिया खास मैसेज

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय पैरालम्पिक दल को टोक्यो पैरालम्पिक 2020 (Tokyo Paralympic 2020) के लिए अपनी शुभकामनाएं दी है. कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'टोक्यो पैरालिंपिक में भारत के ध्वज दल को मेरी शुभकामनाएं. मैं आप में से हर एक के लिए चीयर कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि आप हमें गौरवान्वित करेंगे.'

 

 
सचिन तेंदुलकर ने भी किया चियर

गौरतलब है कि जापान (Japan) की राजधानी टोक्यो (Tokyo) में पैरालम्पिक का आयोजन 24 अगस्त से 5 सितंबर तक होना है. भारत ने टोक्यो पैरालम्पिक (Tokyo Paralympic) के लिए अपना अबतक का सबसे बड़ा दल भेजा है और कुल 54 पैरा एथलीट्स इन खेलों में हिस्सा लेंगे.  मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय दल को शुभकामनाएं दी है.

 

Trending news