Virat Kohli को दोबारा आउट करने के बाद Kyle Jamieson पर भड़के RCB Fans, कहा- 'सांप को पाल रहा था'
Advertisement

Virat Kohli को दोबारा आउट करने के बाद Kyle Jamieson पर भड़के RCB Fans, कहा- 'सांप को पाल रहा था'

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दूसरी पारी में 13 रन के निजी स्कोर पर काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने विकेटकीपर बीजे वाटलिंग (BJ Watling) के हाथों कैच आउट करा दिया.

विराट कोहली और काइल जेमिसन (फोटो-ICC/Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले के आखिरी दिन कीवी गेंदबाज काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) का कहर देखने को मिला.

  1. विराट कोहली ने किया निराश
  2. दोबारा जेमिसन का शिकार बने
  3. आरसीबी फैंस जेमिसन पर भड़के

जेमिसन ने कोहली को फिर भेजा पवेलियन

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दूसरी पारी में 13 रन के निजी स्कोर पर काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने विकेटकीपर बीजे वाटलिंग (BJ Watling) के हाथों कैच आउट करा दिया. गौरतलब है कि इस मैच की पहली पारी में भी जेमिसन ने कोहली को पवेलियन की राह दिखाई थी और उन्हें फिफ्टी लगाने से महरूम कर दिया था.

जेमिसन पर भड़के RCB फैंस

विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) भी आईपीएल में आरसीबी (RCB) टीम का हिस्सा हैं. इस फेंचाइजी के फैंस को ये बात पसंद नहीं आ रही है कि जेमिसन ने आईपीएल वाले कप्तान को 2 बार आउट कर दिया. आइए नजर डालते हैं उन ट्वीट्स पर जिसके जरिए बैंगलोर टीम के फैन ने कीवी गेंदबाज पर अपनी भड़ास निकाली है.

 

 

 

 

 

 

Trending news