सिडनी में क्वारंटीन के दौरान विराट कोहली के लिए किया गया है ये खास इंतजाम

भारतीय कप्तान कोहली को ठहरने के लिए खास पेंटहाउस सूइट दिया जहां अमूमन आस्ट्रेलियाई रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर रुकते हैं.

सिडनी में क्वारंटीन के दौरान विराट कोहली के लिए किया गया है ये खास इंतजाम
विराट कोहली (फाइल फोटो)

सिडनी: टीम इंडिया अपने ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए सिडनी पहुंच चुकी है भारतीय टीम क्रिकेट टीम के साथ आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई स्टार  डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिन्स भी पहुंचे. न्यू साउथ वेल्स सरकार ने भारतीय टीम को 2 हफ्ते तक के क्वारंटीन के दौरान प्रैक्टिस करने की इजाजत दे रखी है. भारतीय टीम ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में प्रैक्टिस करेगी जिसे बायो बबल के तौर पर तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें- रिटायरमेंट के बाद धोनी के पास है ऐसा बिजनेस प्लान, होगी करोड़ों की बारिश

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एडीलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से स्वदेश लौट जाएंगे. क्वारंटीन के दौरान उनका खास ख्याल रखा जाएगा. भारतीय टीम अगले 2 हफ्ते तक पुलमैन होटल (Pullman Hotel) में रहेगी. यहां पहले न्यू साउथ वेल्स की रग्बी टीम भी ठहरी थी.  ये टीम अब दूसरे होटल में चली गई है.

होटल के अधिकारियों ने भारतीय कप्तान के ठहरने के लिए खास पेंटहाउस सूइट दिया जहां अमूमन आस्ट्रेलियाई रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर (Brad Fittler) रुकते हैं. न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सीमित संख्या में परिजनों को अनुमति दी है और खिलाड़ियों के परिवार को क्वारंटीन नियमों का पालन करना होगा.

आईपीएल के बाद यूएई से लौटने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हालांकि 22 नवंबर से राष्ट्रीय टीम के शिविर से जुड़ेंगे. वो अलग थलग रहकर प्रैक्टिस करेंगे. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवर्स की सीरीज 27 नवंबर से सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी.  

भारतीय क्रिकेटर पहली बार इस दौरे में सीमित ओवर्स की सीरीज के दौरान गहरे नीले रंग की जर्सी पहनेगी जिसमं कंधों पर कई रंगो की धारियां होंगी. भारतीय टीम ने 1992 वर्ल्ड कप के दौरान इसी तरह की जर्सी पहनी थी.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.