क्या Virat Kohli की बल्लेबाजी को लग गई किसी की नजर? डेढ़ साल से अपने फैंस को कर रहे निराश
Advertisement

क्या Virat Kohli की बल्लेबाजी को लग गई किसी की नजर? डेढ़ साल से अपने फैंस को कर रहे निराश

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship Final) खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान Virat Kohli ने अपने फैंस को एक बार फिर से निराश किया. 

फोटो (ICC)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship Final) खेला जा रहा है. इस मैच की पहली पारी में भारतीय टीम 217 रन पर सिमट गई. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस को एक बार फिर से निराश किया. 

  1. 1.5 साल से नहीं लगा कोहली का शतक 
  2. लंबा हुआ 71वें शतक का इंतजार 
  3. टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 10 साल 

1.5 साल से नहीं लगा शतक 

विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों को उम्मीद थी कि वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) के फाइनल मैच में अपना 71वां शतक लगाएंगे, लेकिन पहली पारी में वो ऐसा नहीं कर पाए. कोहली इस मैच में 44 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपना आखिरा शतक नवंबर 2019 में बनाया था. विराट ने उस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में 136 रनों की पारी खेली थी. 

लंबा हुआ 71वें शतक का इंतजार 

अपने करियर में 70 शतक जड़ने वाले विराट (Virat Kohli) का 71वें शतक का इंतजार अब काफी लंबा हो गया है. अपने आखिरी शतक के बाद विराट ने तीनों फॉर्मेटों को मिलाकर 45 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17 हाफ-सेंचुरी जड़ी हैं लेकिन एक भी शतक नहीं. वनडे में भी कोहली ने अगस्त 2019 में अपना आखिरी शतक जड़ा था. 

टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 10 साल 

आज भले ही कोहली (Virat Kohli) अपना 71वां शतक ना जड़ पाए हों लेकिन आज का दिन उनके लिए बहुत खास है. आज ही के दिन 2011 में उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया था. 2011 के बाद से कोहली ने 92 टेस्ट खेले हैं और उसमें वो 27 शतक और 7 दोहरे शतक लगा चुके हैं. 

Trending news