'Virat Kohli हैं New India के Captain, अब भारतीय टीम को धमकाना मुश्किल' इस दिग्गज ने England को चेताया
X

'Virat Kohli हैं New India के Captain, अब भारतीय टीम को धमकाना मुश्किल' इस दिग्गज ने England को चेताया

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) नए भारत को रिप्रजेंट करते हैं, अब टीम इंडिया (Team India) को कोई डरा नहीं सकता जैसा की पहले हुआ करता था.

 

'Virat Kohli हैं New India के Captain, अब भारतीय टीम को धमकाना मुश्किल' इस दिग्गज ने England को चेताया

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक मजबूत भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए सही समय पर सही व्यक्ति हैं.

'न्यू इंडिया के कप्तान हैं विराट'

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने यह भी कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) एक नए भारत (New India) की सोच को रिप्रजेंट करते हैं, जो अपने टारगेट को लेकर सचेत और सजग है और जिसे इधर-उधर धकेला नहीं जा सकता.

 

'सही वक्त पर सही शख्स हैं विराट'

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, विराट कोहली भारत की इस अजेय टीम की अगुवाई करने के लिए सही वक्त पर सही शख्स हैं. उनके खिलाड़ी, खास तौर से गेंदबाज, एक आक्रामक कप्तान चाहते हैं.

'बॉलर्स को पसंद हैं विराट'

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने आगे लिखा, 'खासकर इंडियन बॉलर्स  ये चाहते हैं कि कोहली चीजों को एक्साइट करें. विराट कोहली (Virat Kohli) ने लॉर्डस मैदान में शानदार दूसरे टेस्ट में यह काम जोरदार तरीके से किया था.'
 

'टीम इंडिया को धमकाना आसान नहीं'

हुसैन ने लिखा, कोहली खास तौर से आधुनिक भारत को रिप्रजेंट करते हैं, जिसे इधर-उधर भटकाया नहीं जा सकता. भले ही अंपायर उसे कभी-कभार याद दिलाना चाहें कि वह खेल नहीं चलाते हैं. यह भारत ऐसी टीम नहीं है जिसे धमकाया जा सकता है. जैसा कि शायद पिछली पीढ़ियों में होता रहै हैं.

'एग्रेसिव माहौल बनाते हैं विराट'

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के लिए टेस्ट सीरीज जीतने के लिए अपने एग्रेशन के साथ माहौल बना रहे हैं. भारत ने 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में 1-0 से जीत के बाद से इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है.
 

'विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं कप्तान'

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने बताया कि कोहली की आक्रामकता कैसे काम करती है. वह कहते हैं, विराट कोहली (Virat Kohli) की एग्रेशन का मकसद विपक्ष को खत्म करना है और वह हर उस टीम पर मनोवैज्ञानिक तौर पर हावी हो जाते हैं.

'इंग्लिश फैंस को नापसंद हैं विराट'

नासिर ने कहा, 'मुझे यकीन है कि ज्यादातर लोग उनाके खिलाफ खेलना पसंद नहीं करते हैं और इंग्लिश फैंस उन्हें खास तौर से पसंद नहीं करते हैं.' भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है. दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से लीड्स के हेडिंग्ले में शुरू होगा.
 


नासिर हुसैन (फाइल फोटो)

Trending news