Virat Kohli से मिलती है Turkey की वेब सीरीज Dirilis Ertugrul के एक्टर की शक्ल

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर उनके 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साल 2020 में सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया था कि कोहली की शक्ल मशहूर वेब सीरीज ‘दिरिलिस अर्तुगुल’(Dirilis Ertugrul) के करिदार से मिलती जुलती है.

Virat Kohli से मिलती है Turkey की वेब सीरीज Dirilis Ertugrul के एक्टर की शक्ल
विराट कोहली और केविट सेटिन गनर (फोटो-Instagram/virat.kohli/cavitcetinguner)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर है. वो न सिर्फ क्रिकेट के खेल में कामयाब हैं, बल्कि स्टाइल में भी चैंपियन हैं. अक्सर उनकी तुलना मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर से होती है. लेकिन कभी-कभी उनको तुर्की के एक एक्टर से भी कंपेयर किया जाता है.

इस एक्टर से मिलती है शक्ल

विराट कोहली (Virat Kohli) की शक्ल तुर्की के एक्टर से मिलती है जिनका नाम है केविट सेटिन गनर (Cavit Cetin Guner). इस एक्टर ने मशहूर वेब सीरीज ‘दिरिलिस अर्तुगुल’(Dirilis Ertugrul) में अहम रोल अदा किया है. इस सीरीज में ‘ऑटोमन एम्पायर’ (Ottoman Empire) यानी ‘उस्मानिया सल्तनत’ के उभरने की दास्तां बताई गई है.

 

 

 

 

कौन हैं कोहली के हमशक्ल?

केविट सेटिन गनर (Cavit Cetin Guner) ने ‘दिरिलिस अर्तुगुल’ वेब सीरीज में 'दोआन' (Dogan) का किरदार निभाया है जिसमें वो लीड कैरेक्टर ‘अर्तुगुल’ (Ertugrul) के एक वफादार सिपाही हैं. इस एक्टर का जन्म 21 फरवरी 1986 में इस्तांबुल (Istanbul) शहर में हुआ था. वो एक्टिंग को अपना फुल टाइम करियर बना चुके हैं.

 

 

मोहम्मद आमिर ने लिए थे मजे
साल 2020 में पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटर (Mohammad Amir) ने मजेदार ट्वीट किया था. उन्होंने ‘दिरिलिस अर्तुगुल’ सीरीज से एक्टर केविट की तस्वीर पोस्ट करते हुए भारतीय कप्तान से पूछा, ' विराट कोहली भाई, क्या ये आप ही हो? मैं कंफ्यूज हूं.' इस ट्वीट के बार कई फैंस उन्हें कोहली का हमशक्ल समझने लगे.

 

 

पॉप्यूलर है ‘दिरिलिस अर्तुगुल’ सीरीज

‘दिरिलिस अर्तुगुल’ (Dirilis Ertugrul) वेब सीरीज साल 2014 में औटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की गई थी और फिलहाल इसके 5 सीजन मौजूद हैं. इसका उर्दू डब यूट्यूब पर मौजूद है, जिसकी वजह से ये भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) में काफी पॉप्यूलर हो गया है. 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.