विराट कोहली ने बदली इंस्टाग्राम फोटो, आखिर क्या है इशारा!
Advertisement

विराट कोहली ने बदली इंस्टाग्राम फोटो, आखिर क्या है इशारा!

विराट ने जिस तस्वीर को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया है, वह 11 नवंबर को आयोजित हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स की है.

 विराट कोहली ने बदली अपनी इंस्टाग्राम फोटो (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके शानदार खेल और रिकॉर्ड्स के साथ-साथ उनकी लव लाइफ को लेकर भी वह चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में कई इंटरव्यूज के दौरान कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी विराट अक्सर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इन दोनों की शादी को लेकर भी कई तरफ की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन अनुष्का शर्मा ने इसका खंडन करके विराम लगा दिया है.

  1. स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स फंक्शन में एक साथ पहुंचे विराट-अनुष्का
  2. विराट-अनुष्का ने जीता सोशल मीडिया पर दिल
  3. भारत-श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज

हाल ही में एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान एक बार फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नजर आए है. फंक्शन में एक साथ पहुंचे विराट-अनुष्का ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया. इस फंक्शन में दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे थे. 

PICS : विराट-अनुष्का की स्पेशल बॉन्डिंग, एक डॉक्टर से कराते हैं इलाज

अब विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को भी बदल दिया. विराट कोहली ने अनुष्का के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो लगाई है. विराट का अनुष्का के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो लगाना इस बात का इशारा है कि इन दोनों का रिश्ता कितना गहरा है और आगे बढ़ चुका है. 

Video: कप्तान कोहली का ऐसा रोमांटिक अंदाज आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

हालांकि, विराट-अनुष्का इस तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे हैं. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब विराट ने अनुष्का के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो लगाई है. इससे पहले भी वह अनुष्का और अपनी तस्वीर को प्रोफाइल फोटो बना चुके हैं. 

गौरतलब है कि विराट ने जिस तस्वीर को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया है, वह 11 नवंबर को आयोजित हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स की है. इस फंक्शन के दौरान विराट और अनुष्का जैसे ही रेड कॉर्पेट पर नजर आए. सभी की निगाहें इन दोनों पर जाकर थम गईं. 

fallback

अनुष्का ने इस फंक्शन में रेड पेंटसूट और विराट कोहली ने ब्‍लू सूट पहना था. गौरतलब है कि गुरुवार से भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच सीरीज शुरू हो रही है. 

बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन की शुरुआत विराट कोहली की पहल पर ही की गई है. सुपरस्टार आमिर खान ने देश में युवा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना की है. वह इससे पहले एक शो में कोहली के साथ आए थे.

fallback

आमिर खान के अलावा कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान और खेल जगत के अन्य सितारे भी इस सामरोह में शामिल हुए. कोहली और उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा एक साथ रेड कार्पेट पर चले.

Trending news