विराट कोहली के रिसेप्शन आउटफिट को लेकर हुआ कंफ्यूजन, दो डिजाइनर्स ने बताया अपना!
Advertisement

विराट कोहली के रिसेप्शन आउटफिट को लेकर हुआ कंफ्यूजन, दो डिजाइनर्स ने बताया अपना!

डिजाइनर सब्यासाची ने विराट ने आउटफिट के बारे में जानकारी देते हुए उसे भी अपना मेन्स कलेक्शन बता दिया. हालांकि, यह उनका कलेक्शन नहीं था.

 विराट कोहली के रिसेप्शन आउटफिट को दो डिजाइनर्स ने बताया कलेक्शन (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में मंगलवार (26 दिसंबर) की रात हुआ. मुंबई में हुए इस रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम दिग्ग्ज हस्तियां शामिल हुईं. सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, अनिल कुंबले, सौरव गांगुली, अमिताभ बच्चन, रेखा, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसे तमाम सितरे शामिल हुए. मुंबई रिसेप्शन में भी अनुष्का ने मेंहदी, सगाई, शादी, दिल्ली रिसेप्शन की तरह डिजानइर सब्यासाची डिजाइन किया हुआ आउटफिट ही पहना. लेकिन इस बार विराट ने सब्यासाची का कलेक्शन नहीं पहना था बावजूद इसके डिजाइनर ने विराट के आउटफिट को भी खुद का बता दिया.

  1. शादी के सभी फंक्शन में विराट-अनुष्का ने सब्यासाची का कलेक्शन पहना 
  2. मुंबई रिसेप्शन में विराट कोहली का आउटफिट डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने तैयार किया
  3. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप शादी कर ली थी

बता दें कि मुंबई रिसेप्शिन में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ इंडो-वेस्टर्न लुक का मटैलिक लहंगा पहना था. सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अनुष्का के लहंगे के डिजाइन और उसकी खासियत के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने अनुष्का के पहने लहंगे के बारे में लिखा- स्मोकी ग्रे कलर के टच वाले इस लहंगे पर ऑरगैंजा के फूल बने हुए हैं, जिन्हें सिल्वर धागे और सीक्वन टेक्स्चर पर बुना गया है. वहीं, लहंगे के साथ  दुपट्टे को लखनऊ के पुरस्कार विजेता कारीगरों ने बनाया है. 

सब्यासाची अनुष्का की जूलरी के बारे में बताते हुए सब्यासाची ने बताया कि यह भी उन्हीं के कलेक्शन की है. अनुष्का ने मुंबई रिसेप्शन में स्मोकी ग्रे लहंगे के साथ रोज कट डायमंड्स, सॉलिटेयर और ब्रियोलेट्स जेम्सस्टोन से बनी जूलरी पहनी थी. 

अनुष्का के आउटफिट को लेकर तो सब सही था, लेकिन इस बार सब्यासाची ने विराट कोहली के आउटफिट को लेकर एक गड़बड़ कर दी.  विराट ने रिसेप्शन में इंडिगो वेलवेट नेवी ब्लू बंदगला पहना जिसमें विटेंज सोने के बटन लगे हुए थे. इस बंदगले के साथ विराट ने आइवरी और सिल्क से बनी जोधपुरी ट्राउजर पहनी थी.

डिजाइनर सब्यासाची ने विराट ने आउटफिट के बारे में जानकारी देते हुए उसे भी अपना मेन्स कलेक्शन बता दिया. हालांकि, यह उनका कलेक्शन नहीं था.

fallback

इसके बाद सब्यासाची ने इंस्टाग्राम से यह पोस्ट हटा लिया. इसके बाद एक और पोस्ट किया गया जिसमें लिखा गया-  कुछ कंफ्यूज़न की वजह से सब्यासाची ने भी मिलता-जुलता डिजाइनर पीस बनाया, लेकिन जो विराट कोहली ने पहना वो डिजाइनर राघवेंद्र राठौर का है.

इसके बाद इस पोस्ट को भी हटा दिया गया और फिर सब्यासाची ने एक और पोस्ट कर किया और बताया कि विराट का आउटफिट उनका नहीं बल्कि डिजाइनर राघवेंद्र राठौर का है. सब्यासाची ने इस पोस्ट में डिजाइनर राघवेंद्र राठौर को भी टैग किया. 

fallback
 
बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news