close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट कोहली ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, लोग बोले- ट्रैफिक चालान कटने पर यही होता है

कोहली के शर्टलैस फोटो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

विराट कोहली ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, लोग बोले- ट्रैफिक चालान कटने पर यही होता है
कोहली अपनी टोंड बॉडी दिखाते हुए मंद रोशनी वाले इलाके में बैठे दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपना एक शर्टलेस फोटो शेयर किया है. इसको लेकर क्रिकेट फैन देश के सलामी बल्लेबाज के जमकर मजे ले रहे हैं. कोहली की नई तस्वीर को देख यूजर्स कह रहे हैं कि क्रिकेटर ने हाल ही में लागू नए ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर जुर्माना भरा है इसलिए ऐसी हालत हो गई है. दरअसल, देशभर में मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू होने के बाद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना लोगों को भारी पड़ रहा है. दिल्ली की गीता कॉलोनी के रहने वाले दीपक मादान की स्कूटी का 23000 रुपए का चालान किया गया.

कोहली अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ''जब तक हम अपने अंर्तमन में झांकते हैं, हमें कुछ भी बाहर की तलाश करने की जरूरत नहीं है.'' इस फोटो में वह अपनी टोंड बॉडी दिखाते हुए मंद रोशनी वाले इलाके में बैठे दिखाई दे रहे हैं.  हालांकि, ट्विटर यूजर्स मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे इसीलिए उन्होंने कोहली की पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया, जिसमें कहा गया कि उन्हें ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर एक मोटा जुर्माना चुकाना पड़ गया है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "ट्रैफिक चालान का भुगतान करने के बाद विश्व के सबसे अमीर क्रिकेटर." एक अन्य यूजर ने कहा, "यह एक फोटोशूट नहीं है, चीकू ने सिर्फ चालान का भुगतान किया है."

इसके अलावा एक शख्स ने पूछा, ''आमिर खान की फिल्म पीके के सीक्वल की शूटिंग के लिए कपड़े उतारे हैं?'' तो वहीं, एक अन्य ने पूछा, ''क्या हुआ... अनुष्का ने घर से निकाल दिया...तभी ऐसी हालत हो गई क्या...''

भारत ने हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से परास्त किया है. यह मुकाबले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का एक हिस्सा थे. इस जीत के साथ ही कोहली सबसे सफल भारतीय टेस्ट कप्तान बन गए. उनके पास अब 48 मैचों में से 28 टेस्ट जीत हैं और उन्होंने एमएस धोनी को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने 60 मैचों में 27 जीत हासिल की थीं. सीरीज में कोहली पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से भी आगे निकल गए थे, जो विदेशी टेस्ट मैचों में सबसे सफल भारतीय कप्तान बने थे. 30 साल के कोहली आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर वनडे बल्लेबाज और नंबर दो स्थान पर टेस्ट बल्लेबाज हैं.