विराट को याद आया 'पार्टनर इन क्राइम', फैंस से पूछा, 'जरा पहचानिए, कौन हैं ये'

टीम इंडिया: डे-नाइट टेस्ट के लिए कोलकाता पहुंची टीम इंडिया ने मंगलवार को आराम किया. इस दौरान विराट ने सोशल मीडीया पर मजेदार कमेंट के साथ एक तस्वीर शेयर की. 

विराट को याद आया 'पार्टनर इन क्राइम', फैंस से पूछा, 'जरा पहचानिए, कौन हैं ये'
विराट कोहली डे-नाइट टेस्ट खेलने वाले पहले भारतीय कप्तान होंगे. (फोटो : PTI)

कोलकाता: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय भारत और बांग्लादेश (India vs Bangledesh) के बीच होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं. दो दिन बाद शुरू होने वाला यह टेस्ट मैच दोनों देशों के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच है. कोलकाता टेस्ट से पहले लगता है कि कोहली अपने एक साथी को बहुत मिस कर रहे हैं. विराट ने सोशल मीडिया पर अपने इस पार्टनर इन क्राइम की एक तस्वीर शेयर की है. 

पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेल रही है टीम इंडिया
कोहली भारत के लिए डे-नाइट टेस्ट खेलने वाले पहले कप्तान बनने जा रहे हैं. इसके अलावा बांग्लादेश की टीम भी पहली बार पिंक बॉल टेस्ट मैच खेल रही है. अब तक टेस्ट इतिहास में में केवल 11 ही डे-नाइट मैच हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने सबसे ज्यादा पांच डे-नाइट टेस्ट मैच खेले हैं. डे-नाइट टेस्ट में गुलाबी गेंद का उपयोग होता है जिसकी वजह से इस पिंक बॉल टेस्ट भी कहा जाता है. 

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने कहा, दर्शकों को खींचेगी पिंक बॉल, लेकिन इन बातों पर भी देना होगा ध्यान

यह मजेदार कमेंट किया विराट ने तस्वीर के साथ
विराट ने सोशल मीडिया कोलकाता टेस्ट से पहले  एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ठपार्टनर्स इन क्राइम, हमने फील्डर्स से बाउंड्री पर खूब डबल रन चुराए. बताइए कौन है वो." फैंस को यह समझने में जरा भी देर नहीं लगी कि विराट का रन चुराने वाला यह साथी कोई और नहीं बल्कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी हैं. 

मंगलवार को आराम किया टीम इंडिया ने
मंगलवार को कोलकाता पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने आराम करने को तरजीह दी. टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री की फ्लाइट देर से पहुंची जिसके कराउण उन्हें अपनी पहले से नियोजित योजना में बदलाव करना पड़ा. जबकि दूसरी और कोलकाता और ईडन गार्डन में पिंक टेस्ट के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. 

ऐसे होगा टॉस और मैच की शुरुआत
इस मैच के पहले जोरदार उद्घाटन समारोह की तैयारी हो रही है. इसमें सेना के पैराट्रूपर्स ईडन गार्डन में पैराशूट से बीच मैदान में कूदेंगे और टॉस से पहले दोनों कप्तानों को पिंक बॉल गेंत. इस के बाद बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी घंटी बजाकर मैच की शुरुआत करेंगी.
(इनपुट आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.