विराट कोहली दो बार देख चुके हैं 'सुई धागा', कहा- ममता ने चुरा लिया मेरा दिल
Advertisement

विराट कोहली दो बार देख चुके हैं 'सुई धागा', कहा- ममता ने चुरा लिया मेरा दिल

विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वह इसे रिलीज होने से पहले ही दो बार देख चुके हैं.

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' रिलीज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. एशिया कप 2018 से विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित शर्मा उनकी जगह कप्तानी संभाल रहे हैं. आज (28 सितंबर) भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाना है. विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' भी आज ही रिलीज हुई है, लेकिन रिलीज होने से पहले ही विराट इस फिल्म को देख चुके हैं. 

  1. भारत 6 बार एशिया कप का खिताब जीत चुका है
  2. बांग्लादेश तीसरी बार एशिया कप के फाइनल में 
  3. इससे पहले दो मौकों पर चूक चुका है बांग्लादेश

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'सुई धागा' विराट कोहली को काफी पसंद आई है. वह इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. विराट कोहली को यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वह एक बार नहीं, बल्कि दो बार इस फिल्म को देख चुके हैं. 

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस बात की जानकारी दी है और इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की है. विराट कोहली ने फिल्म 'सुई धागा' की तारीफ करते हुए लिखा है- 'पिछली रात दूसरी बार फिल्म 'सुई धागा' देखी और इस बार मुझे पहली बार से भी ज्यादा अच्छी लगी. पूरी स्टारकास्ट ने शानदार एक्टिंग की है. क्या इमोशनल रोलर कोस्टर है.' 

विराट कोहली ने इसके बाद एक और ट्वीट किया. इस बार उन्होंने वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की तारीफ करते हुए लिखा- 'मौजी बेहद शानदार है, लेकिन ममता के किरदार ने मेरा दिल चुरा लिया. अनुष्का की परफॉर्मेंस काफी दमदार हैं और आपको इस किरदार से प्यार हो जाएगा. माय लव मुझे तुम पर गर्व है.' 

fallback

फिल्म 'सुई धागा' वर्ष 2014 में सरकार द्वारा शुरू किए गए 'मेक इन इंडिया' अभियान पर आधारित है, जिसका उद्देश्य देश के स्वदेशी कपड़ा उद्योगों को बढ़ावा देना था. फिल्म के बारे में अनुष्का ने कहा था, "हमारे देश में पिछले कुछ वर्षो में अद्भुत उद्यमी सामने आए हैं. मुझे लगता है कि स्टार्ट-अप और उद्यमिता बड़े कदम हैं जिसे हमने फिल्म में दिखाया." 

fallback

उन्होंने कहा, "फिल्म के हमारे किरदारों के पास अधिक अवसर नहीं थे लेकिन उनके पास बहुत प्रतिभा थी और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इन पात्रों का संघर्ष वास्तव में एक प्रेरणादायक कहानी है." विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. 

fallback

इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कई दिग्गज सितारे भी पहुंचे थे. दिग्गज सितारों के साथ टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे.

fallback

बता दें कि आज दुबई में भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2018 का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार 5 बजे खेला जाना है. भारत ने 2016 में भी फाइनल में बांग्लादेश को हराकर अपना छठा एशिया कप खिताब जीता था. वहीं, बांग्लादेश तीसरी बार फाइनल में पहुंचा है. 

Trending news