close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया के प्लेयर्स की खास तस्वीर, देखें कौन है सबसे फिट

विराट कोहली ने एंटिगा टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने बीच पर रिलेक्स किया जिसकी तस्वीर विराट ने इस्टाग्राम पर शेयर की. 

विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया के प्लेयर्स की खास तस्वीर, देखें कौन है सबसे फिट
विराट कोहली की टीम इंडिया ने एंटिगा के बीच पर कुछ समय के लिए रिलैक्स किया. (फोटो:Reuters)

नई दिल्ली: एंटिगा में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार को शुरू हो रहा है. इससे पहले टी20 और वनडे सीरीज जीतकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद है. अब दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम के सामने लाल गेंद वाले मुकाबलों में वेस्टइंडीज की तूफानी गेंदबाजी का सामना करने की चुनौती है. मैच से दो दिन पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स ने रिलेक्स किया. इस मौके पर टीम इंडिया के प्लेयर्स को एंटिगा के बीच पर मस्ती करते देखा गया. 

टीम के केवल यही खिलाड़ी दिखे
 टीम के कप्तान विराट कोहली ने इन लम्हों की खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बिना शर्ट के नजर आए. तस्वीर में विराट के बगल में जसप्रीत बुमराह और ईशांत शर्मा दिखे. इसमे मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंद अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा,  केएल राहुल और अन्य प्लेयर्स के साथ सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी दिखाई दिए. वही तस्वीर में जडेजा, अश्विन, शमी, भुवी जैसे खिलाड़ी नहीं दिखे.

क्या कमेंट किया विराट ने
इस तस्वीर पर विराट ने अपना खास कमेंट भी किया. विराट ने इस्टाग्राम पर किए कमेंट में कहा, ”बीच पर लड़कों के साथ शानदार दिन”  इस सेशन के बाद अब टीम इंडिया मैच की तैयारी कर रही है. सोशल मीडिया पर भी टे

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stunning day at the beach with the boys 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 यह टीम इंडिया का आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहली टेस्ट सीरीज है. विराट ने कहा है कि उनका अब इस चैंपियनशिप पर खास ध्यान है. विराट ने क्रिकेट वेस्टइंडीज अवार्ड के फंक्शन के बाद सोमवार को कहा था कि अब टेस्ट चैंपियनशिप होने से टेस्ट मैचों में रोमांच बढ़ जाएगा और आसीसी ने यह सही कदम सही मौके पर उठाया है. इससे आपको टेस्ट खेलने का उद्देश्य भी मिलेगा. 

 

विराट का मानना है कि पिछले कुछ सालों में टेस्ट क्रिकेट में कॉम्प्टीशन दो गुना बढ़ा है जबकि दावे ये किए जा रहे थे कि इस फॉर्मेंट में रुचि कम होती जा रही है. विराट इस सीरीज में कई रिकॉर्ड बना सकते हैं इसमें उनकी नजर सबसे पहले टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन का आंकड़ा छूने पर है. विराट ने 77 टेस्ट मैचों में अब तक 6613 रन बनाए हैं और उनके नाम 25 टेस्ट शतक हैं.