टीम के खिलाड़ियों पर फूटा विराट का गुस्सा, कहा - ऐसे तो कोई स्कोर नहीं बचा पाएंगे

दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के हाथों भारत को मिली आठ विकटों से हार के बाद टीम के खिलाड़ियो पर कप्तान कोहली का गुस्सा फूटा.

टीम के खिलाड़ियों पर फूटा विराट का गुस्सा, कहा - ऐसे तो कोई स्कोर नहीं बचा पाएंगे
विंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

तिरुअनंतपुरम: लेंडल सिमंस की तूफानी पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने रविवार को ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकटों से हरा दिया. इस जीत के बाद विंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. तीसरा निर्णायक मैच मुंबई में खेला जाएगा. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खराब फील्डिंग को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है. कोहली का गुस्सा टीम के खिलाड़ियों पर फूटा. 

कोहली ने मैच की समाप्ति के बाद साथी खिलाड़ियों को इशारों-इशारों में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारी फील्डिंग इसी तरह रही, तो हम किसी भी स्कोर भी नहीं बचा पाएंगे. कोहली ने कहा, "स्कोर बहुत मायने रखता है. अंतिम चार ओवर में हर कोई 40-50 रन की अपेक्षा की जाती है, 30 रन की नहीं. फिर जिस तरह की फील्डिंग की गई है, उससे तो कोई भी स्कोर को नहीं बचाया जा सकता." 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: कप्तान कोहली ने रोहित से रेस जीती, पर टीम को नहीं मिला फायदा

भारतीय कप्तान ने कैच ड्रॉप करने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "शुरुआत के चार ओवर में हमारी गेंदबाजी बढ़िया थी लेकिन यदि आप कैच ड्रॉप करेंगे तो आपको महंगा उसकी कीमत चुकानी ही होगी. हमें फील्डिंग सुधारनी होगी."  

IND vs WI: टीम इंडिया पर भारी पड़ गए विंडीज के ‘चाचा-भतीजे’, पहले भी दे चुके हैं मात

गौरतलब है कि इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों की फील्डिंग खराब रही. सिमंस को वॉशिंगटन सुंदर ने कैच छोड़कर जीवनदान दिया. इस जीवनदान का सिमंस ने पूरा फायदा उठाया और 45 गेंदों पर नाबाद 67 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के शामिल रहे। सिमंस के अलावा सलामी बल्लेबाज एविन लुइस को भी जीवनदान मिला. लुइस का कैच विकेटकीपर ऋषभ पंत ने छोड़ा. यह दोनों कैच एक ही ओवर में भुवनेश्वर की गेंद पर छूटे. लुइस ने 35 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के लगा 40 रन बनाए. आउट होने से पहले उन्होंने सिमंस के साथ पहले विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की.