कुछ दिन पहले तक विराट कोहली को कर रहे थे ट्रोल, अब मांगी फैन ने माफी

इस ट्रोलिंग पर विराट कोहली या करमन थंडी दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया, क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी जानते हैं कि यह सब मजाक में किया गया था. 

कुछ दिन पहले तक विराट कोहली को कर रहे थे ट्रोल, अब मांगी फैन ने माफी
विराट कोहली सोशल मीडिया में हो रहे हैं ट्रोल (PIC : IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ी माने जाते हैं. वह मैदान पर हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं. यही वजह है कि करोड़ों लोग उनसे प्यार करते हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल भी मानते हैं. लेकिन कई बार छोटी-छोटी चीजों के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है. 

हाल ही में विराट कोहली ने एक घड़ी के लॉन्च ईवेंट में भारत के कुछ खिलाड़ी एक साथ शामिल हुए. विराट कोहली भी इस इवेंट में घड़ी का एक लोकप्रिय ब्रांड टिसोट को प्रमोट करने आए थे. इस ईवेंट में एथलीट सतनाम सिंह, टेनिस प्लेयर करमन कौर थांडी, आदिल बेदी और कई दूसरे एथलीट थे. 

सब जानते हैं कि विराट कोहली की हाइट कितनी है. जब वह स्टार टेनिस खिलाड़ी करमन के साथ पोज दे रहे थे तो अपनी हाइट उनसे मैच कराने की कोशिश कर रहे थे. वह यह मजाक में ही कर रहे थे, इसलिए भी ताकि उनके फोटोग्राफ अच्छे आएं. इस पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. हालांकि, बाद में एक फैन ने सच जानने के बाद ट्वीट कर माफी भी मांगी है.

करमन कौर को विराट कोहली फाउंडेशन सपोर्ट करता है. विराट और करमन दोनों में से किसी को वह फोटो अजीब नहीं लगा. उन्हें ट्रोल करने वालों में से बाद में एक शख्स ने इस व्यवहार पर माफी भी मांगी.

कुछ लोगों ने इस मामले में सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल करते हुए इसे पुरुष इगो से भी जोड़ दिया.

हालांकि, इस ट्रोलिंग पर विराट कोहली या करमन थंडी दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया, क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी जानते हैं कि यह सब मजाक में किया गया था. 

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 139 रन की पारी खेलने के दम पर बल्लेबाजी टेस्ट रैंकिंग में अपने शीर्ष स्थान को मजबूती प्रदान की. विराट कोहली के 936 रेटिंग अंक हैं और वह अपनी सर्वश्रेष्ठ रेटिंग से केवल एक अंक पीछे है, जो उन्होंने इंग्लैंड में साउथम्पटन टेस्ट में हासिल की थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.