विराट कोहली ने फुटबॉल स्टार रोनाल्डो को बताया मेसी से बेहतर, जानिए पूरी वजह
Advertisement

विराट कोहली ने फुटबॉल स्टार रोनाल्डो को बताया मेसी से बेहतर, जानिए पूरी वजह

कोहली ने माना कि रोनाल्डो सभी के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं और उन्हें खुद भी उनसे प्रेरणा मिलती है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बड़े फुटबॉल फैन हैं.  (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बड़े फुटबॉल फैन हैं और उनके पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ी हैं- क्रिस्टियानो रोनाल्डो. कोहली ने माना कि रोनाल्डो सभी के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं और उन्हें खुद भी उनसे प्रेरणा मिलती है.

'फीफा डॉट कॉम' को दिए इंटरव्यू में कोहली ने रोनाल्डो की जमकर तारीफ की. कोहली ने कहा, "मेरे लिए क्रिस्टियानो हर किसी से ऊपर हैं. उनकी कमिटमेंट और वर्क एथिक्स कमाल का है. वह जीतना चाहता है, आप इस चीज को हर मैच में देख सकते हैं."

उन्होंने यह भी कहा कि रोनाल्डो का करियर अर्जेटीना के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी से बेहतर रहा है.

कोहली ने कहा, "मेरी राय में रोनाल्डो ने अधिक चुनौतियों का सामना किया और उन सभी में सफल रहे. वह सबसे पूर्ण खिलाड़ी है. मैंने देखा है और उनका वर्क एथिक कमाल का है जैसा कि मैंने पहले भी बताया. वह लोगों को प्रेरित करते हैं. मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग ऐसा करते हैं. वह एक लीडर भी हैं और मुझे वह पसंद हैं. उन्हें खुद पर बहुत विश्वास भी है."

उन्होंने यह भी कहा कि आने वाला समय कीलियन एम्बाप्पे का है. कोहली ने कहा, "मेरे लिए एम्बाप्पे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. अर्जेटीना के खिलाफ 2018 विश्व कप में उनकी स्प्रिंट को भूलना मुश्किल है. वह बीस्ट हैं और उन्हें मैं निश्चित रूप से सबसे ऊपर रखूंगा. वह शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ी हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news