Zee Rozgar Samachar

ट्विटर पर ट्रेंड किए Virat Kohli, फैंस ने Haters को दिया करारा जवाब; आई Memes की बाढ़

आईसीसी दशक के सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटर का अवॉर्ड मिलने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड किए विराट कोहली, फैंस ने हेटर्स की जमकर लगाई क्लास.

ट्विटर पर ट्रेंड किए Virat Kohli, फैंस ने Haters को दिया करारा जवाब; आई Memes की बाढ़
विराट कोहली (फाइल फोटो)

दिल्ली: आईसीसी ने इस दशक की बेस्ट टीम और बेस्ट प्लेयर का ऐलान किया है. इन आईसीसी अवॉर्ड्स में एक नाम ऐसा है, जो हर खिलाड़ी पर हावी रहा, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli). वे इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें तीनों फॉर्मेट की टीम में शामिल किया गया. विराट को टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में भी चुना गया.

इतना ही नहीं किंग कोहली को आईसीसी ने इस दशक के सर गारफील्ड सोबर्स अवॉर्ड से नवाजा है. यह पुरस्कार हर फ़ॉर्मेट में अपनी छाप छोड़ने वाले दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिया जाता है. 

कोहली (Virat Kohli) ने सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटर के अवॉर्ड के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को हराया है. कोहली के अलावा स्मिथ ने इस रेस में इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन, जोए रूट, न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को पीछे किया.

विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस के लिए ये किसी बड़ी जीत की तरह है और सोशल मीडिया पर फैंस विराट को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. ट्विटर पर विराट ट्रेंड कर रहे हैं और यूजर्स मीम्स बनाकर उनके हेटर्स को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.