close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुष्का के संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं विराट, पर कहां? इस पर यह दिया जवाब

विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम मिला. उनका कहना है कि वक्त मिलने पर वे पत्नी अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं.

अनुष्का के संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं विराट, पर कहां? इस पर यह दिया जवाब
विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीम इंडिया इस समय आगामी 3 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) शुरू होने वाली टी20 सीरीज की तैयारी कर रही है. इस सीरीज में टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) को आराम दिया गया है. एक निजी कार्यक्रम में मुंबई आए विराट ने मीडिया से बातचीत में रोचक सवालों के जवाब दिए. उनका कहना है कि मौका मिलते ही वे लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहेंगे.

किसके साथ जाएंगे लॉन्ग ड्राइव पर
 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि वक्त मिलने पर वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा, "व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं. जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा."

यह भी पढ़ें: अपने पहले चयन में नहीं चुने गए थे सचिन, बच्चों को बताया, फिर कैसे मिली सफलता

कहां जाएंगे
आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जाऊंगा. क्या यह स्वाभाविक नहीं है?"  लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे? इसके जवाब में विराट ने कहा, "जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है. आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं. जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है."

यह भी देखें: तस्वीरों में देखें, कैसे दर्ज की टीम इंडिया ने रांची में ऐतिहासिक जीत 

ज्यादा जाएंगे लॉंग ड्रॉइव पर
मुंबई में गुरुवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , "आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा.".

इस दौरान जन्मदिन भी मनाएंगे
उल्लेखनीय है कि 3 नवंबर से लेकर 10 नवंबर तक टी20 सीरीज चलेगी. इस दौरान 5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन भी आएगा. वहीं टीम इंडिया की कप्तानी इस सीरीज में रोहित शर्मा के पास होगी. रोहित का बतौर कप्तान बेहतरीन रिकॉर्ड है. देखना होगा कि वे इस सीरीज में बांग्लादेश की चुनौती का सामना कैसे करते हैं. 
(इनपुट आईएएनएस)