Monty Panesar का दावा, IND vs ENG Test Series में सबसे ज्यादा रन बनाएगा ये धाकड़ बल्लेबाज

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने इससे पहले भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के नतीजे को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि टीम इंडिया (Team India) मेजबान इंग्लैंड को 5-0 से क्लीन स्वीप करने में कामयाब होगी. 

Monty Panesar का दावा, IND vs ENG Test Series में सबसे ज्यादा रन बनाएगा ये धाकड़ बल्लेबाज
मोंटी पनेसर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के साथ 2 जून को इंग्लैंड के दौरे (England Tour) पर रवाना होंगे जहां भारत को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship Final) खेला जाएगा. इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

'विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन'

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में ये दावा किया है कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे ज्यादा रन बनाएंगे.

यह भी पढ़ें- CSK के बल्लेबाज की Rumored Girlfriend ने लगाई Swimming Pool में आग, PHOTOS देखकर थम जाएगी सांसें
 

भारत की 5-0 से जीत का दावा कर चुके हैं पनेसर

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने  भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के नतीजे को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि टीम इंडिया (Team India) मेजबान इंग्लैंड को 5-0 से क्लीन स्वीप करने में कामयाब होगी. ये सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी और 14 सितंबर तक चलेगी. इंग्लिश टीम हाल में हुई टेस्ट सीरीज में हार का बदला भारत से बदला चुकाना चाहेगी.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.