मैदान पर ही बच्चे ने दिया विराट को चैलेंज, 10 साल में तुम्हारी जगह लूंगा

आईपीएल मैचों के दौरान क्रिकेट फैंस अपने अपने अंदाज में स्लोगन लिखकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

मैदान पर ही बच्चे ने दिया विराट को चैलेंज, 10 साल में तुम्हारी जगह लूंगा
विराट कोहली अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. फोटो : पीटीआई

नई दिल्ली : देश में इस समय क्रिकेट फैंस पर आईपीएल का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. खिलाड़ी और अपनी पसंदीदा टीम को लेकर क्रिकेट फैंस में गजब का उत्साह है. आईपीएल मैचों के दौरान हर दिन लोग अपने अपने ढंग से खिलाड़ियों और टीमों को चीयर कर रहे हैं. वह अलग दिखने के लिए तरीके भी अजब गजब निकालते हैं. ऐसे ही आईपीएल के मैच में एक बच्चे ने विराट कोहली को चैलेंज दे दिया.

ये चैलेंज उसने अपने ही अंदाज में दिया. मैच के दौरान दर्शकों के बीच बैठे इस बच्चे ने एक कार्ड पर लिख रखा था कि वह अगले दस साल में विराट कोहली की जगह ले लेगा. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें बच्चा वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है.

VIDEO : मैच से पहले अक्षर पटेल के साथ जिम में दिखीं प्रीति जिंटा

13 अप्रैल को बेंगलुरु में पंजाब और विराट की टीम के बीच मुकाबला था. इस मुकाबले में बेंगलुरु 4 विकेट से मुकाबला जीता था. लेकिन ये मुकाबला किसी और वजह से भी खास था. वो था बच्चे का चैलेंज. बच्चा एक कार्ड बोर्ड लेकर खड़ा था. जिसमें लिखा था- हेलो विराट सर, मैंने वादा किया है कि 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा.

इससे पहले कुछ कुछ ऐसा ही कार्ड तब चर्चा में आया था, जब पिछले मैच में धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे. उस मैच में धोनी अपनी आतिशी पारी के दम पर चेन्नई को जीत की ओर ले जा रहे थे तभी एक फैन अजीब काम कर दिया.

 

 SAME MATE SAME. @sakshisingh_r @mahi7781  . . #MSDhoni #SakshiDhoni

A post shared by Cricket, MSD, MahiRat Maniac (@welcome_to_msd_city) on

धोनी की पारी के दौरान एक फैन ने माही से माफी मांगते हुए साक्षी धोनी को प्रपोज कर डाला. दरअसल यह फैन एक पोस्टर लिए हुए था जिसपर लिखा था, ‘सॉरी माही भाई, बट आय लव यू साक्षी धोनी.’ फैन की यह पोस्टर लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो गई.