Virat Kohli की टीम के खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़. सामने आया शर्मसार करने वाला मामला
topStories1hindi973447

Virat Kohli की टीम के खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़. सामने आया शर्मसार करने वाला मामला

भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने के लिए एकदम बेताब रहते हैं. लेकिन आईपीएल (IPL) में कई बड़े विवाद भी हो चुके हैं जिसके बाद काफी बवाल मचा है.

 

Virat Kohli की टीम के खिलाड़ी ने लड़की से की थी छेड़छाड़. सामने आया शर्मसार करने वाला मामला

नई दिल्ली: भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग माना जाता है. इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने के लिए बेताब रहते हैं. इसके पीछे एक बड़ा कारण ये है कि इस लीग से खिलाड़ियों को दौलत और शौहरत दोनों मिलती है. लेकिन कई बार आईपीएल में इतने बड़े विवाद हुए हैं कि उसके चलते काफी बवाल मच चुका है.

इस खिलाड़ी ने लड़की से की छेड़छाड़

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) टीम के एक खिलाड़ी ने एक बार बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था. दरअसल आईपीएल 2012 में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ल्यूक पोर्म्सबैक (Luke Pomersbach) को एक अमेरिकन लड़की जोहल हमीद से शारीरिक छेड़छाड़ करने की कोशिश भारी पड़ गई थी. हमीद ने 17 मई, 2012 को नई दिल्ली में होटल स्टाफ को जानकारी देते हुए पुलिस को बुलाकर ल्यूक को गिरफ्तार करा दिया था. 

माल्या के बेटे ने लड़की के कैरेक्टर पर खड़े किए सवाल

इस पूरे मामले पर विजय माल्या (Vijay Malya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sid Malya) ने ट्वीट कर हमीद के कैरेक्टर पर ही सवाल उठा दिया. सिद्धार्थ ने हमीद के ऊपर भी मानहानि का मुकदमा कर दिया. हालांकि बाद में ये दोनों मामले कोर्ट से बाहर आपसी समझौते से खत्म कर दिए गए. लेकिन उस वक्त इस पूरे मामले ने काफी खबरें बटोरी थीं.

सितंबर में फिर शुरू होगा आईपीएल 

आईपीएल (IPL) को इसी साल करीब दो साल के बाद फिर से भारत में आयोजित किया गया था. लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया, जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे. अब इस लीग को एक बार फिर से 19 सितंबर से यूएई में शुरू किया जाएगा. जबकि फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

 

 

   

 

Trending news