Virender Sehwag देते थे Zaheer Khan को गालियां, कैमरे के सामने किया कबूल

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ओपनिंग करने से डर रहे थे, लेकिन उनका मानना कि अगर ऐसा नहीं होता तो वो इतनी कामयाबी हासिल नहीं कर पाते.

Virender Sehwag देते थे Zaheer Khan को गालियां, कैमरे के सामने किया कबूल
वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टीम इंडिया (Team) के सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं.  वीरू को ओपनिंग का मौका उस वक्त के कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दिया था, लेकिन इस बात से काफी कम लोग वाकिफ हैं इसके पीछे किसी और शख्स का हाथ था.

'दादा का शुक्रिया'

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने टीवी शो 'दादागिरी अनलिमिटेड' (Dadagiri Unlimited) में अपनी कामयाबी के लिए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और पूर्व पेसर जहीर खान (Zaheer Khan) का शुक्रिया अदा किया.
 

यह भी पढ़ें- क्रिकेट की ब्यूटी क्वीन हैं हरलीन देओल, इनके ग्लैमर के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो जाएंगी फेल
 

जहीर ने किया गांगुली को अप्रोच

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बताया कि भले ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उन्हें ओपनिंग कराई लेकिन जहीर खान (Zaheer Khan) ने इसके लिए कप्तान गांगुली को अप्रोच किया था.

 

 
 

 

दादा ने खुलकर सपोर्ट किया

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बताते हैं कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने साल 2000 में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ उनका सेलेक्शन किया. दादा ने उन्हें काफी मौके दिए और खुलकर सपोर्ट किया.

 

Sehwag Ganguly

जहीर को गालियां देते थे वीरू

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बोले,  'मैं जहीर खान को गालियां देता, क्योंकि उनकी वजह से मुझे ओपनिंग के लिए भेजा गया, मुझे लगता है कि अगर इतने मौके नहीं मिलते तो शायद मैं इतना बड़ा प्लेयर नहीं बन पाता.'

 

Zaheer Sehwag

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.