Virender Sehwag ने Shower के नीचे गिरा दिया Phone, फैंस ने पूछा- 'Bathroom में कौन था?'

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर  वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक ट्वीट से कई फैन नाराज हो गए हैं. वीरू को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

Virender Sehwag ने Shower के नीचे गिरा दिया Phone, फैंस ने पूछा- 'Bathroom में कौन था?'
वीरेंद्र सहवाग (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने मजेदार कमेंट्स के जरिए सभी को काफी गुदगुदाते हैं. अब उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जो किसी के समझ में नहीं आ रहा है, फैंस उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

सहवाग ने शेयर किया फोन नंबर

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज  वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने अपना फोन शावर (Shower) में गिरा दिया है, मैं इसको ठीक करा रहा हूं, मुझे इस 9112083319 नंबर पर कॉल करें.'

 

फैन ने सहवाग को कहा 'फ्रॉड'

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के ट्वीट के बाद कई फैंस ने इस नंबर पर कॉल लगाने की कोशिश की, लेकिन वो अपने फेवरेट क्रिकेटर से बात कर पाने में नाकाम रहे. कई लोग मान रहे हैं कि पूर्व ओपनर ने एक प्रैंक किया है. एक यूजर ने तो उन्हें 'फ्रॉड' (Fraud) तक कह दिया. किसी ने पूछा, 'बाथरूम में कौन था?'  आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.