VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने सुबह-सुबह ऐसे उड़ाया टीम इंडिया का मजाक!
Advertisement

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने सुबह-सुबह ऐसे उड़ाया टीम इंडिया का मजाक!

हार की कगार पर खड़ी भारतीय टीम के लिए टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने खेल के पांचवें दिन सुबह-सुबह एक ट्वीट किया है.

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 35 रनों पर 3 विकेट गंवा चुकी है टीम इंडिया (File Photo)

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टीम इंडिया एक बार फिर से शर्मनाक हार के मुहाने पर खड़ी है. केपटाउन टेस्ट की तरह गेंदबाजों ने एक बार फिर से अफ्रीकी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था, लेकिन पहले की तरह इस बार भी बल्लेबाजों ने निराश किया है. भारतीय क्रिकेट टीम ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक 287 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 35 रनों पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं. भारतीय टीम अभी भी लक्ष्य से 252 रन दूर है जबकि उसे पांचवें दिन के करीब 90 ओवरों का सामना करना है. भारत के सात विकेट सुरक्षित हैं.

  1. तीन मैचों की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है
  2. दोनों सलामी बल्लेबाज आउट हो चुके हैं
  3. विराट कोहली भी आउट होकर जा चुके हैं

चौथे दिन स्टम्पस तक चेतेश्वर पुजारा (11) और पार्थिव पटेल (5) रनों पर नाबाद लौटे. पुजारा ने 40 गेंदों का सामना कर एक चौका लगाया है. मुश्किल विकेट पर भारत ने 26 रनों पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे. आउट होने वाले बल्लेबाजों में सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (9) और लोकेश राहुल (4) तथा कप्तान विराट कोहली (5) शामिल हैं. 

INDvsSA Analysis : गेंदबाजों ने साबित किया, धुरंधर बल्लेबाज फिर पीठ दिखा गए

विजय को 11 के कुल योग पर कगीसो रबादा ने बोल्ड किया. विजय ने 25 गेंदों का सामना कर एक चौका लगाया. इसके बाद 16 के कुल योग पर लुंगी नगीदी ने केशव महाराज के हाथों राहुल को कैच कराकर भारत को दूसरा झटका दिया. राहुल ने 29 गेंदों का सामना किया. पहली पारी में शानदार शतक लगाकर भारत को मुश्किल से निकालने वाले कप्तान कोहली पांच रन बनाकर आउट हुए. उन्हें नगीदी ने पगबाधा आउट किया. कोहली ने 20 गेंदों पर एक चौका लगाया.

सहवाग को नहीं है 'विराट सेना' पर ज्यादा भरोसा! बताया वापसी का है कितना चांस

हार की कगार पर खड़ी भारतीय टीम के लिए टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने खेल के पांचवें दिन सुबह-सुबह एक ट्वीट किया है. यह ट्वीट व्यंग्यात्मक है. ट्वीट में सहवाग ने एक GIF शेयर किया है. यह सीन आमिर खान की फिल्म लगान का है, जिसमें आमिर आसमान की तरफ देख रहे हैं और बारिश के आने की राह देख रहे हैं.  

सहवाग के इस ट्वीट का आशय भी यही है कि अगर टीम इंडिया को एक और शर्मनाक हार से बचना है तो उन्हें भी बारिश की ही प्रार्थना करनी होगी. 

सहवाग के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले, डीन एल्गर (61) और अब्राहम डिविलियर्स (80) की शतकीय साझेदारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका भारत को 287 रनों का लक्ष्य दिया. दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में 258 रन बनाए.

fallback

एल्गर और डिविलियर्स के अलावा, मेजबान टीम के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 48 रनों का अहम योगदान दिया. वर्नोन फिलेंडर ने भी 26 रन जोड़े. इस योगदान के साथ ही प्लेसिस ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 3,000 रन पूरे कर लिए हैं. इस पारी में भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक चार विकेट लिए, वहीं जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट हासिल किए. इशांत शर्मा को दो सफलता मिली है. अश्विन भी एक विकेट लेने में सफल रहे. 

तीन मैचों की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है. उसे केपटाउन में हुए पहले मैच में हार मिली थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news