close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सचिन तेंदुलकर ने सहवाग को दी करोड़ों की BMW, लोगों ने याद दिलाई गरीबी

सहवाग ने 1.14 करोड़ रुपए की इस महंगी कार के साथ टि्वटर पर फोटो शेयर किया है. सचिन ने सहवाग को जो कार गिफ्ट की है, वह बीएमडब्ल्यू 730 एलडी है .

सचिन तेंदुलकर ने सहवाग को दी करोड़ों की BMW, लोगों ने याद दिलाई गरीबी
सचिन तेंदुलकर ने सगवाग को तोहफे में दी BMW (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज को तोहफे में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कार मिली है. यह कार उन्हें 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने दी है. कार की कीमत भारत में 1.14 करोड़ रुपए हैं. सचिन तेंदुलकर से मिले इस खास तोहफे को पाकर सहवाग बहुत खुश हैं. सहवाग ने इस तोहफे को पाने के बाद सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया भी अदा किया है. बता दें कि सहवाग और सचिन ने लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए ओपनिंग की है. 'नजफगढ़ के नवाब'  सहवाग सचिन को अपनी बड़ी प्रेरणा मानते हैं. 

सहवाग ने 1.14 करोड़ रुपए की इस महंगी कार के साथ टि्वटर पर फोटो शेयर किया है. सचिन ने सहवाग को जो कार गिफ्ट की है, वह बीएमडब्ल्यू 730 एलडी है. सहवाग ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, थैंक्यू पाजी और बीएमडब्ल्यू इंडिया, इसके लिए शुक्रिया.

सहवाग के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आई. कुछ यूजर्स ने सहवाग के इस ट्वीट के बाद उन्हें गरीबी की याद दिलाई तो कुछ ने इस तोहफे पर उन्हें मुबारक दिया.

बता दें कि जब सहवाग ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, तब सचिन ने उन्हें असली चैंपियन बताया था. सहवाग ने भी कई बार सचिन को अपनी प्रेरणा और मैदान के बाहर बहुत अच्छा दोस्त बताया है. सहवाग और सचिन के नाम कई यादगार पारियां दर्ज हैं.