Virender Sehwag ने Shikhar Dhawan को जन्मदिन की ऐसी बधाई, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
topStorieshindi

Virender Sehwag ने Shikhar Dhawan को जन्मदिन की ऐसी बधाई, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को सबसे जुदा अंदाज में मुबारकबाद दी है. साथ ही वीरू ने ये भी कहा है कि ससुराल (Australia) में खूब रन बनाओ बाकी मैच में भी और खुशी मनाओ. 

Virender Sehwag ने Shikhar Dhawan को जन्मदिन की ऐसी बधाई, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने बेबाक और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो असकर खिलाड़ियों पर फनी कमेंट्स करते हुए नजर आते हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के जन्मदिन पर वीरू ने उन्हें ऐसी बधाई दी जिसे शायद वो कभी नहीं भूल पाएंगे.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर धवन के हमशक्ल की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुस्कुराते हुए इंसान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को सालगिरह की बहुत बहुत मुबारक बाद. ससुराल (ऑस्ट्रेलिया) में खूब रन बनाओ बाकी मैच में भी और खुशी मनाओ. दुआ करता हूं कि आपको सेलिब्रेशन के और ज्यादा मौके मिलें, इतनी कि जांघे थपथपा के लाल हो जाएं.'

ऐसा नहीं है कि वीरेंद्र सहवाग ने शिखर धवन के साथ इस तरह का मजाक पहली बार किया हो. साल 2017 में 'गब्बर' के बर्थडे पर वीरू ने ठीक इसी तरह का पोस्ट किया था. उन्होंने धवन के हमशक्ल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'उस इंसान को जन्मदिन मुबारक जिसे अंग्रेज कमेंटेटक शिका बुलाते हैं, आप वो बनें जो हमेशा टीम इंडिया को मुश्किलों से बाहर निकाले, और भारत की जीत की नींव रखें.'

यह भी पढ़ें- Winters में Dhanashree Verma हैं अपनी जुल्फों से परेशान, Instagram पर छलका दर्द

शिखर धवन आज 35 साल के हो चुके हैं, उनका जन्म 5 दिसंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. उनके चाहने वाले उन्हें प्यार से 'गब्बर' बुलाते हैं. धवन ने टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट, 139 वनडे और 62 टी-20 मैच खेले हैं. 20 अक्टूबर 2010 को उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला इंटरनेशनल मैच खेला था.

Trending news