वीरेंद्र सहवाग ने 'हिटमैन' रोहित शर्मा को क्यों बताया... 'टैलेंट की टंकी'

वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक जमाने के अलावा सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले इस बल्लेबाज के रिकॉर्ड को तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए भविष्य में आसान नहीं होगा.

वीरेंद्र सहवाग ने 'हिटमैन' रोहित शर्मा को क्यों बताया... 'टैलेंट की टंकी'
वीरेंद्र सहवाग ने रोहित को अपने ही अंदाज में बधाई दी है. फोटो : @virendersehwag

नई दिल्ली : 30 अप्रैल को टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक जमाने के अलावा सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले इस बल्लेबाज के रिकॉर्ड को तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए भविष्य में आसान नहीं होगा. इसीलिए क्रिकेट की दुनिया में बड़े बड़े खिलाड़ी उनकी बल्लेबाजी के कायल हैं. खासकर टीम इंडिया के एक और धमाकेदार बल्लेबाज रह चुके वीरेंद्र सहवाग.

टीम इंडिया के लिए वीरेंद्र सहवाग ने एक से नायाब पारियां खेली हैं. लेकिन वह खुद रोहित शर्मा के सबसे बड़े फैन हैं. रोहित के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अलग अंदाज में बधाई देते हुए लिखा...'रोहित मेरे सबसे फेवरेट खिलाड़ी हैं. वह टेलेंट की टंकी हैं. उन्हें देखना हमेशा से ही शानदार रहता है.' इसके साथ ही सहवाग ने उन्हें 'टाइगर जिंदा है' स्टाइल में 'टेलेंट जिंदा है' लिखा. इसके साथ ही उन्होंने एक खास तस्वीर पोस्ट की है.

यूं तो वीरेंद्र सहवाग अनोखे अंदाज में हमेशा ही ट्वीट करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने रोहित शर्मा को अपने अंदाज में बधाई दी है. रोहित शर्मा इस समय वह आईपीएल में बिजी हैं. हालांकि उनकी टीम अभी आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

B'day Special : ऐसा अकेला बल्लेबाज, जो वनडे में बना सकता है तिहरा शतक

मुंबई की टीम ने आईपीएल में सिर्फ 2 मैच जीते हैं. उनका अगला मुकाबला अब विराट की टीम से है. जो खुद लगातार मैच हार रही है. ऐसे में अब जो भी टीम मैच हारेगी, उसका आईपीएल में सफर आगे बढ़ पाना करीब करीब नामुमकिन होगा.

VIDEO: फिर साबित हुआ, सिर्फ राहुल द्रविड़ ही ऐसा कर सकते हैं

रोहित शर्मा ने अब तक 180 वनडे मैच खेले हैं. इसमें वह 6594 रन बना चुके हैं. इसमें 17 शतक और 34 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं टेस्ट में रोहित शर्मा ज्यादा कामयाब नहीं रहे. उन्होंने अब तक सिर्फ 25 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 1479 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.