Breaking News

विशाल ददलानी की ख्वाहिश, राहुल द्रविड़ हों PM, कहा- देश को ऐसे ही शख्स की जरूरत

राहुल द्रविड़ के अनुरोध को स्‍वीकार करते हुए बोर्ड राहुल द्रविड़ सहित सारे कोचिंग स्‍टाफ को एक बराबर 25 लाख रुपए की राशि देने को राजी हो गया है.

विशाल ददलानी की ख्वाहिश, राहुल द्रविड़ हों PM, कहा- देश को ऐसे ही शख्स की जरूरत
फैन्स ने सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने एक बार फिर खुद को 'जेंटलमैन' साबित करके दिखाया है. हाल ही में राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में अंडर-19 टीम ने चौथी बार वर्ल्डकप अपने नाम किया. जीत के बाद बीसीसीआई ने कोच राहुल द्रविड़, सपोर्टिंग स्टाफ और खिलाड़ियों पर इनामों की बारिश की, लेकिन बीसीसीआई ने कोच राहुल द्रविड़ और उनके स्टाफ को अलग-अलग इनाम दिया. जिस बात से राहुल नाराज थे. उन्होंने मांग की थी कि इनाम के तौर पर दी जाने वाली इनामी राशि सभी को बराबर दी जाए और अब बीसीसीआई उनके सामने झुक गया है. 

राहुल द्रविड़ के अनुरोध को स्‍वीकार करते हुए बोर्ड राहुल द्रविड़ सहित सारे कोचिंग स्‍टाफ को एक बराबर 25 लाख रुपए की राशि देने को राजी हो गया है. हालांकि, बीसीसीआई के नए ऐलान से राहुल द्रविड़ की पुरस्‍कार राशि 50 लाख रुपए से कम होकर 25 लाख रुपए हो गई, लेकिन वह अपने कोचिंग स्‍टाफ की राशि प्रति सदस्‍य 5-5 लाख रुपए बढ़वाने में सफल हो गए हैं.

राहुल द्रविड़ के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई. सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए राहुल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने तो यहां तक कहा कि राहुल को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. विशाल के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी उनका खूब साथ दिया.

'नाखुश' राहुल द्रविड़ ने पूछा, सबने की बराबर मेहनत तो केवल मुझे ही 50 लाख क्यों? 
     
बता दें कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ के लिए 50 लाख रुपए, 20-20 लाख सपोर्टिव स्टाफ के लिए तथा 30-30 लाख हर खिलाड़ी के लिए घोषित किए हैं. राहुल द्रविड़ ने इस बात पर अपनी नाखुशी जाहिर की है कि उन्हें खिलाड़ियों से ज्यादा राशि दी जा रही है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि अंडर-19 टीम के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ के नकद पुरस्कारों पर अपने रिजर्वेशन हैं.  

द्रविड़ ने पेश की मिसाल, अपना इनाम आधा कराकर दूसरों को करा दिया मालामाल

विशाल ददलानी ने ट्वीट कर कहा, 'क्‍या हम द्रविड़ को प्रधानमंत्री पद के लिए चुन सकते हैं. मैं जानता हूं कि यह बात कुछ लोगों को मूर्खतापूर्ण लगेगी लेकिन भारत को  इस तरह के शख्‍स की ही जरूरत है. ददलानी के अलावा कई फैंस भी मानते हैं कि द्रविड़ देश के प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं.' विशाल ददलानी के साथ ही और भी कई फैन्स ने राहुल द्रविड़ को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की है. 

विशाल ददलानी के साथ कई दूसरे फैन्स ने राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की है.

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड से लौटने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में शनिवार को द्रविड़ ने कहा कि इस जीत का श्रेय पूरे सपोर्ट स्टाफ को जाता है, जिसने पर्दे के पीछे कड़ी मेहनत की है. उन्होंने बड़ी विनम्रता से इस भेदभाव की चर्चा की. इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान ही राहुल द्रविड़ सुर्खियों में रहे. राहुल ने सपॉर्ट स्टाफ की तारीफ में कहा था, 'मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि इस सबके लिए मुझे कुछ ज्यादा ही अटेंशन मिल रहा है. मुझसे ज्यादा इसका हकदार हमारा सपॉर्ट स्टाफ है, जिन लोगों ने मिलकर यह काम किया. मैं यहां किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन सपॉर्ट स्टाफ में शामिल हर व्यक्ति ने अपना बेस्ट दिया. इन्हीं के सहयोग की बदौलत हम इन लड़कों के अपने बेस्ट कर पाए.'