VVS Laxman ने किया दावा- 'T20 World Cup 2021 खेल सकते हैं Ishan Kishan और Suryakumar Yadav'

इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान डेब्यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तूफानी पारियों ने हर क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया था. अब वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) भी उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

VVS Laxman ने किया दावा- 'T20 World Cup 2021 खेल सकते हैं Ishan Kishan और Suryakumar Yadav'
सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन (फोटो-ICC)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली गई टी-20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने खेल से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया था. अब उन्होंने भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को अपना मुरीद बना लिया है.

लक्ष्मण ने किया दावा

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस साल के आखिर में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) में भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं.

 

यह भी पढ़ें- जानिए कौन है वो भारतीय क्रिकेटर, जो कमाई के मामले में धोनी और कोहली से भी है आगे

इंग्लैंड के खिलाफ ईशान-सूर्य का जलवा

22 साल के ईशान किशन (Ishan Kishan) और 30 साल के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया. ईशान ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ 32 गेंद में 56 रन बनाए जबकि सूर्य ने चौथे और 5वें टी20 में क्रमश: 31 गेंद में 57 और 17 गेंद में 32 रन बनाए.

ईशान-सूर्य के मुरीद हुए लक्ष्मण

लक्ष्मण ने स्टार स्पोटर्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड ’ में कहा, ‘ये काफी मुश्किल सवाल है क्योंकि हमने देखा है कि इस सीरीज में कई युवाओं ने मौके का पूरा फायदा उठाया है. लेकिन जिस तरह से ईशान और सूर्यकुमार ने अपनी पहली पारी में खेला , मुझे लगता है कि मेरी 15 खिलाड़ियों की वर्ल्ड कप टीम में दोनों होंगे.’

टी-20 वर्ल्ड कप में अभी काफी वक्त बाकी

वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने कहा,‘ये मुश्किल सेलेक्शन है लेकिन दोनों वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं.’ भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) ने कहा कि अभी टी20 वर्ल्ड कप में काफी वक्त है और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके कई खिलाड़ी टीम में जगह पा सकते हैं.

VIDEO

 

फॉर्म में हैं भुवी

बांगड़ ने कहा,‘अभी वर्ल्ड कप में काफी समय है. उससे पहले आईपीएल होना है. मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ी जगह बना सकते हैं और इसकी गुंजाइश है. अभी किसी को वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की दौड़ से बाहर नहीं कहा जा सकता.’ यह पूछने पर कि क्या भुवनेश्वर कुमार टीम में होंगे, बांगड़ ने कहा,‘बेशक. वो फिट हैं और फॉर्म में भी हैं.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.