close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs BAN: लक्ष्मण ने बताया, भारत दौरे में है बांग्लादेश के पास है बड़ा मौका

India vs Bangladesh: वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि टीम इंडिया सीरीज जीत सकती है लेकिन उसे बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिल सकती है. 

IND vs BAN: लक्ष्मण ने बताया, भारत दौरे में है बांग्लादेश के पास है बड़ा मौका
वीवीएस लक्ष्मण शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) रविवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए तैयार है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि बांग्लादेश के पास भारत को उसके घर में हराने का अच्छा मौका है. लक्ष्मण का कहना है कि मेजबान टीम के मध्यक्रम में अनुभव की कमी है.

भारत जीतेगा लेकिन..
लक्ष्मण ने एक कार्यक्रम में कहा, "घरेलू टीम के लिए यह एक मुश्किल सीरीज होगी क्योंकि बांग्लादेश एक मजबूत टीम के साथ आ रही है. लेकिन मेरा मानना है कि सीरीज 2-1 से भारत के पक्ष में रहेगा." 44 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि यह सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का शानदार मौका है.

क्या है वजह
लक्ष्मण ने कहा, "यह सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का शानदार मौका है क्योंकि टीम की बल्लेबाजी में गहराई है. हालांकि उनकी गेंदबाजी में सबसे ज्यादा दबाव मुस्ताफिजुर रहीम पर रहेगा क्योंकि वह अन्य गेंबदाजों की तुलना में ज्यादा अनुभवी हैं."

यह भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने लिया 'इस' वजह से क्रिकेट से ब्रेक, जल्द वापसी की है उम्मीद

चहल और सुंदर होंगे एक्स फैक्टर
उन्होंने कहा कि टी-20 में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भारत के अस्त्र होंगे क्योंकि सीरीज के तीनों मैचों में पिच स्पिनरों के अनुकूल होगी. लक्ष्मण ने कहा, "गेंदबाजी में चहल के पास काफी अनुभव है. चहल को तीनों मैचों में खिलाया जा सकता है. इसके अलावा क्रूणाल के पास पास भी मैच जिताने की क्षमता है."

यह है दौरे का कार्यक्रम
दिल्ली के बाद दूसरा टी20 मैच सात नवंबर को राजकोट में जबकि तीसरा टी20 मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएग. इसके बाद दोनों टीमों को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसमें से पहला टेस्ट मैच इंदौर में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता में होगा जो कि डे-नाइट मैच होगा.
(इनपुट आईएएनएस)