जिस श्रीलंकाई स्पिनर की वजह से हारी टीम इंडिया, उसे 2 IPL टीम कर चुकी है कॉल
Advertisement

जिस श्रीलंकाई स्पिनर की वजह से हारी टीम इंडिया, उसे 2 IPL टीम कर चुकी है कॉल

वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में धाकड़ गेंदबाजी की बदौलत आईपीएल की दावेदारी पेश कर दी. अब देखना होगा कि वो किस टीम की जर्सी पहनेंगे.

वानिंदु हसरंगा (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: श्रीलंका (Sri Lanka) के दौरे पर टीम इंडिया (Team India) को भले ही टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि मेजबान टीम के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने अपनी शानदार गेंदबाजी से भारतीय फैंस को भी इम्प्रेस कर दिया.

  1. IPL 2021 में दिखेंगे वानिंदु हसरंगा
  2. 2 IPL टीमों ने किया कॉल- हसरंगा
  3. टीम इंडिया के खिलाफ ढाया था कहर

T20I में टॉप 2 रैंकिंग

श्रीलंका (Sri Lanka) के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) इस वक्त आईसीसी की टी-20 रैंकिंग (ICC T20I Rankings) में नंबर-2 गेंदबाज हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन बॉलिंग की बदौलत टीम इंडिया (Team India) को टी-20 सीरीज पर कब्जा करने से महरूम कर दिया. यही वजह है कि इस बॉलर पर कई आईपीएल फ्रेंचाइजी की नजर पड़ गई.

fallback

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के फैंस की शर्मनाक हरकत, कोहली के बच्चे को लेकर किया ऐसा कमेंट
 

'2 IPL टीमों ने किया कॉल'

श्रीलंका (Sri Lanka) के दिग्गज फास्ट बॉलर लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के यूट्यूब चैनल पर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने कहा, 'टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के बाद आईपीएल (IPL) की 2 टीमों ने मुझे कॉन्टैक्ट किया है. आईपीएल में मौका मिलना बड़ी बात है और मेरा ख्वाब है कि मैं एक दिन इस टूर्नामेंट में खेलूं.'

 

 

RCB की जर्सी पहनेंगे हसरंगा?

वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सी 2 आईपीएल फ्रेंचाइजी है जिन्होंने उन्हें कॉल किया है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) की तरफ से खेल सकते हैं.

 

fallback

Trending news