ENG बार्मी-आर्मी ने बताया टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Virat Kohli, Wasim Jaffer ने ऐसे की बोलती बंद
Advertisement

ENG बार्मी-आर्मी ने बताया टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Virat Kohli, Wasim Jaffer ने ऐसे की बोलती बंद

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने 'इंग्लैंड की बार्मी आर्मी' (England's Barmy Army) को करारा जवाब दिया है. दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल किया था.

 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हैं. सीरीज को लेकर दोनों टीमों के बीच गहमागहमी बढ़ चुकी है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि  टोक्यो में जारी ओलंपिक को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सपोर्टर बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की है.

बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को किया ट्रोल

'इंग्लैंड की बार्मी आर्मी' (England's Barmy Army) ने विराट कोहली को ट्रोल करने के लिए एक ट्वीट किया. ट्वीट में विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर पोस्ट की गई थी जिसमें वो तीरंदाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भी मौजूद हैं.

 

'इंग्लैंड की बार्मी आर्मी' (England's Barmy Army) ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज, विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं, वो अभी टोक्यो (Tokyo) में हैं और तीरंदाजी (Archery) की प्रैक्टिस कर रहे हैं.'

वसीम जाफर ने ‘बार्मी आर्मी' को दिया करारा जवाब

ओडिशा क्रिकेट टीम के हेड कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने 'इंग्लैंड की बार्मी आर्मी' (England's Barmy Army) की जमकर क्लास लगाई है.  जाफर ने मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,' बार्मी आर्मी या बार में आर्मी'. जाफर का ये जवाब सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और अब फैंस इसके मजे ले रहे हैं.

 

फैंस ने जमकर लिए मजे

हालांकि क्रिकेट फैंस समझते देर न लगी कि ये एक मजाक भरा ट्वीट है और तस्वीर भी पुरानी है. हालांकि भारतीय यूजर्स ने इस पर 'इंग्लैंड की बार्मी आर्मी' (England's Barmy Army) और वहां के खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बेन स्टोक्स और जो रूट भी निशाने पर आ गए. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही मजेदार कमेंट्स पर.

Trending news