Michael Vaughan के ब्लॉक करने वाले बयान पर Wasim Jaffer का पलटवार, अंग्रेज खिलाड़ी की कर दी बोलती बंद
Advertisement

Michael Vaughan के ब्लॉक करने वाले बयान पर Wasim Jaffer का पलटवार, अंग्रेज खिलाड़ी की कर दी बोलती बंद

Michael Vaughan आजकल Wasim Jaffer की बातें सहन नहीं कर पा रहे जो अक्सर कुछ विवादित बयानों को लेकर उनकी ट्विटर पर खिंचाई कर देते हैं.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खिलाफ ज्यादातर मौकों पर विवादित बयान देने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को सोशल मीडिया पर अब टीम इंडिया के ही एक पूर्व खिलाड़ी से चिड़ हो गई है. दरअसल, माइकल वॉन आजकल वसीम जाफर (Wasim Jaffer) की बातें सहन नहीं कर पा रहे जो अक्सर कुछ विवादित बयानों को लेकर उनकी ट्विटर पर खिंचाई कर देते हैं.

  1. जाफर को ब्लॉक करना चाहते हैं वॉन 
  2. वसीम जाफर ने फिर किया ट्रोल 
  3. सोशल मीडिया पर चलती है जंग 

जाफर को ब्लॉक करना चाहते हैं वॉन 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) से एक क्रिकेट वेबसाइट के इंटरव्यू के दौरान जब रैपिड फायर राउंड में पूछा गया कि ऐसा कौन सा क्रिकेटर है, जिसे वो सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहते हैं, तो उन्होंने बिना समय लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का नाम ले लिया. हाल ही के दिनों में कई मौकों पर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर माइकल वॉन की बोलती बंद करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है. ऐसे में माइकल वॉन को वसीम जाफर की बातें सहन नहीं हो रही हैं और वह उन्हें ब्लॉक करना चाहते हैं.

वसीम जाफर ने फिर किया ट्रोल 

वॉन (Michael Vaughan) के इस बयान के बाद वसीम जाफर ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल कर दिया. जाफर ने वॉन के इस बयान के जवाब में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये फोटो इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज जीत की है. इस फोटो में भारतीय टीम सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी उठाकर जश्न मनाती हुई नजर आ रही है. 

 

कोहली पर भी दिया था विवादित बयान 

बता दें कि कुछ दिनों पहले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि केन विलियमसन भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन, ऐसा नहीं है क्योंकि आप को ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली (Virat Kohli) की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं.

Trending news