इस पूर्व क्रिकेटर ने सचिन के बहाने विराट पर ली चुटकी, जानिए क्या कहा
Advertisement

इस पूर्व क्रिकेटर ने सचिन के बहाने विराट पर ली चुटकी, जानिए क्या कहा

24 अप्रैल 2020 को सचिन 47 साल के हो गए, हर तरफ उनको विश करने की होड़ लग गई, वसीम जाफर ने अलग अंदाज में सचिन को सैल्यूट किया.

वसीम जाफर ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 2008 में खेला था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अहम योगदान देने वाले चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्सा सहयोगियों, पुलिसकर्मियों, सैन्यकर्मियों और सफाईकर्मियों के सम्मान में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हालांकि अपना 47वां जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनके करीबी और चाहने वालों ने अपने-अपने अंदाज में विश किया है. कोई उनके रिकॉर्ड्स को याद कर रहा था तो, कोई उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर कर रहा था.

  1. वसीम जाफर ने विराट पर ली चुटकी
  2. सचिन के बहाने विराट की चुटकी.
  3. जाफर ने सचिन को बर्थडे विश किया.

यह भी पढ़ें- Lockdown में Tik Tok पर धमाल मचा रहे हैं भारत के ये पूर्व क्रिकेटर, देखें वीडियो

इन सबसे अलग अंदाज में सचिन को किसी ने सचिन को विश किया है तो वो हैं टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer). उन्होंने ट्विटर पर विराट कोहली (Virat Kohli) की चुटकी लेते हुए कहा है कि, "क्रिकेट के तुम्हीं उस्ताद नही हो विराट, कहते है अगले जमाने में कोई सचिन भी था." वसीम जाफर सचिन के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं, मुंबई के निवासी होने की वजह से वो मास्टर ब्लास्टर को काफी करीब से जानते हैं. हाल में ही वसीम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.

Trending news