हरभजन सिंह ने शेयर किया साहा का मजेदार VIDEO, खिलाड़ी-अंपायर भी नहीं रोक पाए थे हंसी

यह सीन इतना मजेदार था कि खिलाड़ी, कमेंटेटर और दर्शक ही नहीं, अंपायर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. 

हरभजन सिंह ने शेयर किया साहा का मजेदार VIDEO, खिलाड़ी-अंपायर भी नहीं रोक पाए थे हंसी
भारत ने ऑस्ट्रेलिया से यह टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई टीम स्टीव स्मिथ की कप्तानी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने भारत आई थी. इस सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. पुणे में खेला गया पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 333 रनों से जीता था. बेंगलुरु में खेला गया दूसरा मैच भारत ने 75 रनों से जीता था. सीरीज का तीसरा मैच रांची में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. चौथा मैच धर्मशाला में खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीता था. यूं तो यह पूरी ही टेस्ट सीरीज काफी रोमांचक रही थी, लेकिन रांची टेस्ट में कई घटनाक्रम हुए थे. रांची टेस्ट के खत्म होते ही दोनों कप्तानों विराट कोहली और स्टीव स्मिथ ने एक-बार फिर एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए थे. चीटिंग स्लेजिंग के मामले सामने आए, लेकिन इन सबके साथ रांची टेस्ट में एक मजेदार वाकया भी हुआ था. 

हरभजन सिंह ने इसी मजेदार वाकये की यादों को एक बार फिर से ताजा कर दिया है. हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से रांची टेस्ट का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर पुरानी यादें तो ताजा होंगी ही, साथ ही आपके होंठों पर एक बार फिर से हंसी भी आ जाएगी. 

यह वीडियो ऋद्धिमान साहा और स्टीव स्मिथ का है. रांची टेस्ट के पहले दिन ही यह मजेदार घटना हुई थी. यह सीन इतना मजेदार था कि खिलाड़ी, कमेंटेटर और दर्शक ही नहीं, अंपायर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. दरअसल, टेस्ट मैच के पहले दिन 80वां ओवर चल रहा था. रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे. रवींद्र जडेजा ने गेंद डाली, जो बल्लेबाजी कर रहे स्टीव स्मिथ के पैड्स के बीच में अटक गई. 

ऐसे में विकेटकीपिंग कर रहे ऋद्धिमान साहा को लगा कि उनके पास स्टीव स्मिथ को आउट करने का मौका है. साहा स्मिथ के पैड्स के बीच में फंसी गेंद को कैच करने की कोशिश करने लगे. ऐसे में स्टीव स्मिथ साहा से बचने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन साहा भी हार मानने वाले कहा थे वह भी गेंद को लपकने की कोशिश में जुटे रहे. 

इस बीच उनका एक हाथ स्मिथ के आगे और दूसरा पैर के पिछले हिस्से में था. इस कोशिश में दोनों गिर पड़े. ऐसा लगा, मानो कोई कुश्ती का कोई मैच चल रहा है. इन सबको देखकर अंपायर इयन गुड भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. मैदान पर मौजूद पूरी टीम इंडिया भी हंस रही थी. कमेंटेटर और दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. हालांकि, इस मौके पर साहा बड़े गंभीर दिखाई दिए.

अब हरभजन सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- हाहाहाहाहा.... शाबाश कबड्डी कबड्डी कबड्डी... 

 

Hahahaha sabash Saha kabaddi kabaddi kabaddi @wriddhi @royalnavghan

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

बता दें कि आईपीएल 2018 के क्वालीफायर मैच में चोटिल होने के बाद ऋद्धिमान साहा 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. ऋद्धिमान साहा के बाहर होने के बाद दिनेश कार्तिक को आठ साल बाद टीम इंडिया में मौका मिला है.