VIDEO: जब धोनी के 'छक्के' पर झूम उठा स्टेडियम, रणवीर सिंह ने ऐसे बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला
Advertisement

VIDEO: जब धोनी के 'छक्के' पर झूम उठा स्टेडियम, रणवीर सिंह ने ऐसे बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

इस मैच में कप्तान विराट कोहली जीरो तो महेंद्र सिंह धोनी 11 रन बनाकर आउट हुए. 

भारत ने पहला टी-20 मैच 76 रनों से जीता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 76 रनों से जीत लिया है. दोनों टीमें सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में दे विलेज मैदान पर 29 जून को आमने-सामने होंगी. पहले मैच में भारत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं आई थी. रोहित शर्मा और शिखर धवन की सालमी जोड़ी ने उसे बड़ा स्कोर प्रदान किया जिसके बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने आयरलैंड के बल्लेबाजों को विकेट पर पैर जमाने का मौका नहीं दिया. आयरलैंड पूरे मैच में भारत की बराबरी नहीं कर पाई और खेल के तीन क्षेत्रों में कमजोर साबित हुई. 

  1. पहले मैच में रोहित शर्मा ने 97 रनों की पारी खेली
  2. पहले मैच में विराट कोहली जीरो पर आउट हुए
  3. महेंद्र सिंह धोनी 11 रन बनाकर आउट हुए

हालांकि, बल्लेबाजी में सिर्फ रोहित शर्मा और शिखर धवन का बल्ला ही चला. इस मैच में कप्तान विराट कोहली जीरो तो महेंद्र सिंह धोनी 11 रन बनाकर आउट हुए. भले ही महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत छोटी पारी खेली, लेकिन अपनी इस छोटी-सी पारी में उन्होंने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया.

दरअसल, अपनी इस 11 रनों की पारी में धोनी ने एक छक्का भी जड़ा. यह छक्का इतना शानदार था, जिसे देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शक बेहद खुश हो गए. 

 

@mahi7781 Six !! #Dhoni . Credits - Owner

A post shared by Vidz! (@official_msdian) on

महेंद्र सिंह धोनी के छक्का मारते ही पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंज उठा.

 

That moment when MSD hitted MASSIVE SIX #msd #six #INDvIRE

A post shared by MSDian for a Life (@msd_is_happiness) on

भारत और आयलैंड के बीच खेली गई इस टी-20 सीरीज को बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का भी पूरा समर्थन मिला. हालांकि, धोनी के आउट होने पर रणवीर सिंह थोड़ा निराश हुए लेकिन उसके बाद उन्होंने जो ट्वीट किया उसने सभी का दिल जीत लिया. महेंद्र सिंह धोनी मैच के आखिरी ओवर में आउट हुए. धोनी के आउट होने पर रणवीर ने टि्वटर पर लिखा- 'कोई नहीं यार, लास्ट ओवर है. धोनी के जैसा कोई नहीं खेल सकता. जैसी जरुरत होती है वो उस तरह से बल्लेबाजी कर सकते हैं.'

इतना ही नहीं रणवीर ने सुरेश रैना के आउट होने पर दुख भी जताया.

रणवीर सिंह, शिखर धवन की फॉर्म पर खुश भी हुए और लिखा- फॉर्म में है गब्बर.

रणवीर सिंह ने रोहित शर्मा की पारी के लिए भी ट्वीट किया.

बता दें कि टी-20 सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से शिकस्त दी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए. जिसके जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 132 रन ही बना सकी. 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Trending news