VIDEO: Mitchell Starc ने फेंकी ऐसी आग उगलती बॉल, स्‍टंप उखड़कर 5 मीटर दूर गिरा
Advertisement

VIDEO: Mitchell Starc ने फेंकी ऐसी आग उगलती बॉल, स्‍टंप उखड़कर 5 मीटर दूर गिरा

West Indies vs Australia 1st ODI: मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कैरेबियाई बल्लेबाज जेसन मोहम्मद को अपनी एक खतरनाक गेंद पर बोल्ड कर दिया. गेंद जेसन मोहम्मद का ऑफ स्टंप ले उड़ी.

West Indies vs Australia 1st ODI

बारबाडोस: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (West Indies vs Australia) के बीच मंगलवार को बारबाडोस में खेले गए पहले वनडे मैच में कंगारू गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की कातिलाना गेंदबाजी देखने को मिली. मिचेल स्टार्क ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके, जिसके लिए उन्होंने सिर्फ 48 रन ही खर्च किए.

  1. स्टार्क की आग उगलती गेंद के सामने बल्लेबाज चित
  2. 5 मीटर दूर जा गिरा बल्लेबाज का स्टंप
  3. ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को रौंदा 

5 मीटर दूर जा गिरा स्टंप

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने  अपनी घातक गेंदबाजी के दौरान एक ऐसी गेंद डाली, जिसे देख हर कोई भौचक्का रह गया. वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी के दौरान तीसरे ओवर में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कैरेबियाई बल्लेबाज जेसन मोहम्मद को अपनी एक खतरनाक गेंद पर बोल्ड कर दिया. स्टार्क की गेंद इतनी जोरदार थी कि वह 5 मीटर दूर तक स्टंप ले उड़ी. 

स्टार्क की आग उगलती गेंद के सामने बल्लेबाज चित

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की इस घातक गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऐसा दृश्य मैदान पर कम ही देखने को मिलता है. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद की गति काफी अच्छी थी और गेंद थोड़ी स्विंग के साथ जेसन मोहम्मद का ऑफ स्टंप ले उड़ी.

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को रौंदा 

बता दें कि इस बारिश से बाधित मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 133 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के तहत जीत के लिए 257 रनों का टारगेट दिया. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 26.2 ओवर में 123 रन पर सिमट गई. वेस्टइंडीज की तरह से कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 57 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक 56 रन बनाए थे.

Trending news