WI vs AUS: टॉस के तुरंत बाद मिला कोरोना का केस, रद्द हुआ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच

West Indies vs Australia: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द होने के बाद न सिर्फ सीरीज के बाकी वनडे इंटरनेशनल मैचों पर खतरा है, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश दौरे पर भी सवाल उठ गए हैं. यह दौरा गुरुवार को ही कन्फर्म हुआ है.

WI vs AUS: टॉस के तुरंत बाद मिला कोरोना का केस, रद्द हुआ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच
West Indies vs Australia

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मुकाबला कोरोना का केस मिलने की वजह से रद्द करना पड़ा. दूसरे वनडे मैच में टॉस के तुरंत बाद जैसे ही कोरोना का केस मिला, तो दोनों टीमों के खेमे में हड़कंप मच गया. पहली गेंद फेंकने से ठीक कुछ मिनट पहले मैच को रद्द करने की घोषणा हुई.

टॉस के तुरंत बाद मिला कोरोना का केस

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी करते हुए कहा, 'वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे रद्द कर दिया गया है, क्योंकि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के एक सदस्य का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.' यह नतीजा टॉस के बाद आया था. कोविड प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए इस पर फैसला लिया गया.

रद्द हुआ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द होने के बाद न सिर्फ सीरीज के बाकी वनडे इंटरनेशनल मैचों पर खतरा है, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश दौरे पर भी सवाल उठ गए हैं. यह दौरा गुरुवार को ही कन्फर्म हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को शनिवार को आखिरी वनडे खेलने के बाद बांग्लादेश के लिए रवाना होना था.

किस खिलाड़ी को हुआ कोरोना?

बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के जिस सदस्य को कोरोना हुआ है, उसके नाम के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. यह खबर ना केवल सीरीज के लिए, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मेरेडिथ के लिए भी एक झटका है, जो वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए तैयार थे. कुछ मिनट पहले ही एरोन फिंच ने उन्हें उनकी डेब्यू ODI कैप दी थी. बता दें कि पहले वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को करारी शिकस्त देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.