विराट कोहली ने दिखाया 180 डिग्री वाला स्टेप, फैंस ने दिया मजेदार रिएक्शन
Advertisement

विराट कोहली ने दिखाया 180 डिग्री वाला स्टेप, फैंस ने दिया मजेदार रिएक्शन

लॉकडाउन के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अकसर कई वीडियोज और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करते हैं.

विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी और रवि शास्त्री.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का अंदाज हमेशा अनूठा ही होता है. चाहे वे कुछ भी करें, लेकिन फैंस को उनकी हर बात भा जाती है. अब आजकल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण टीम इंडिया (Team India) का ये जोरदार बल्लेबाज भी लॉकडाउन का शिकार है, लेकिन इसके बावजूद विराट अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करने की कोशिश करते ही रहते हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने घर के अंदर फैंस को 180 डिग्री पर एक अनूठे अंदाज में कूदने वाला स्टेप सिखा रहे हैं. 

  1. विराट के वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया
  2. रवि शास्त्री को विराट ने बर्थडे विश किया है.
  3. शास्त्री और धोनी के साथ फोटो किया है पोस्ट

सिखाया एक टांग पर पलटकर कूदते हुए संतुलन बनाना
विराट कोहली ने अपने वीडियो में फैंस को एक टांग पर पलटकर कूदते हुए शरीर का संतुलन बनाए रखने का गुर सिखाया है. वीडियो में विराट पहले लंगड़ी टांग वाले अंदाज में खड़े होते हैं, फिर अपने शरीर को पूरी तरह हवा में उछाल देते हैं. उछाल के दौरान ही वह पलटी खाते हुए पूरा 180 डिग्री घूम जाते हैं और फिर से उसी एक पैर पर बैलेंस बनाते हुए नीचे उतर जाते हैं. विराट ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है,"180 लैंडिंग पर मेरा पहला शॉट. बेहतरीन एक्सरसाइज." फैंस को विराट का ये वीडियो इतना पसंद आया है कि इसे 36 लाख से ज्यादा लोगों ने देख दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My first shot at 180 landings. Top exercise 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

एक फैन को नजर आया लंगड़ी टांग का खेल
विराट के ज्यादातर फैन को उनके इस वीडियो में फिट रहने का अंदाज दिखाई दिया है, लेकिन एक फैन ऐसा भी रहा, जिसे विराट का वीडियो देखकर बचपन वाला लंगड़ी टांग का खेल याद आ गया. उसने पूछा, "लंगड़ी टांग खेल रहे हो क्या कैप्टन." बता दें कि लंगड़ी टांग वाले खेल को ज्यादातर लड़कियां खेलती हैं. इसे एक आयताकार बॉक्स बनाने के बाद उसमें कुछ खांचे खींचकर उनके बीच एक टांग से कूदते हुए खेला जाता है. उसमें भी आखिरी खांचे में पहुंचकर ऐसे ही 180 डिग्री घूमना होता है. लेकिन उस खेल में घूमने के लिए एक नहीं बल्कि दोनों टांगों का इस्तेमाल करते हुए बैलेंस बनाया जाता है.

विराट ने रवि शास्त्री को बर्थडे भी किया विश
कप्तान विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के कोच और पुराने भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Sashtri) को बर्थडे भी विश किया है. शास्त्री और महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) के साथ अपनी एक #Throwback फोटो पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा, "बहुत सारे लोग आत्मविश्वासी दिखाई देते हैं, लेकिन बहादुर कुछ ही होते हैं. हैप्पी बर्थडे रवि भाई. गॉड ब्लैस." विराट के इस फोटो को भी पोस्ट करने के महज कुछ ही मिनट के अंदर करीब ढाई लाख लोग देख चुके थे.

Trending news