पाक बल्लेबाज बाबर आजम ने महिला पत्रकार से कहा- अपनी लिमिट में रहो

जैनब ने बाबर आजम के शतक जड़ने के बाद एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में जैनब ने बाबर को मिकी ऑर्थर का बेटा कहा था, जिस पर बाबर उनसे भिड़ गए.

पाक बल्लेबाज बाबर आजम ने महिला पत्रकार से कहा- अपनी लिमिट में रहो
बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़ा शतक (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने 92, 62 और 13 रनों की पारियां खेलने के बाद आखिर अपनी शतक बना ही लिया. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बाबर आजम ने 127 रनों की पारी खेली. वह 2018 में औसत के मामले में विराट कोहली से आगे निकल गए हैं. 2018 में खेली 10 पारियों में बाबर 5 अर्द्धशतक लगा चुके हैं. विराट कोहली का इस साल औसत 59.05 है, जबकि बाबर का औसत 67.71 है. 

2018 में टेस्ट क्रिकेट में औसत (400से अधिकम रने बनाने वाले) बाबर आजम और विराट कोहली के बाद जीडीएम करुणारत्ने (53.91), एबी डिविलियर्स (53.16) है. लेकिन इस बार बाबर आजम अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. 

PICS : पाक की इस पत्रकार की वजह से जीरो पर आउट हुए कोहली-डिविलियर्स!

दरअसल, बाबर आजम एक पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास से टि्वटर पर उलझ गए हैं. जैनब ने बाबर आजम के शतक जड़ने के बाद एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में जैनब ने बाबर को मिकी ऑर्थर का बेटा कहा था. जिस पर बाबर उनसे भिड़ गए. 

जैनब ने ट्वीट करते हुए लिखा था- वैल प्लेड बाबर आजम, अच्छा लगा जिस तरह मिकी ऑर्थर अपने बेटे के शतक का जश्न मना रहे थे. जैनब के इस ट्वीट से बाबर नाराज हो गए और उन्होंने टि्वटर पर ही जैनब को झिड़क दिया. बाबर ने ट्वीट करते हुए लिखा- आप अपनी सीमाएं पार कर रही हैं. कुछ भी कहने से पहले सोचिए, अपनी सीमाओं का उल्लंघन मत कीजिए.

Babar Azam

बता दें कि पिछले महीने बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 99 रनों पर आउट हो गए थे, लेकिन बहुत कम समय में ही वह पाकिस्तान के भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में उभर कर सामने आए हैं. बाबर ने शतक जड़ने के बाद कहा, ''उनके ऊपर टेस्ट में शतब बनाने का कोई दबाव नहीं था. लेकिन अगर मैं कहूंगा कि टेस्ट में शतक बनाने का मेरे ऊपर कोई बोझ नहीं था तो मैं झूठ बोलूंगा. अंतर सिर्फ इतना है कि आज मैंने इस काम को अंजाम दे दिया. मेरा पहले का स्कोर अर्द्धशतक के रूप में गिना जाएगा. मैंने सुना था कि टेस्ट शतक बनाना खास होता है, मुझे आज यही अनुभव हो रहा है. मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 99 पर आउट हो गया था. यहां शतक बनाना राहत की बात है. यह शतक बना कर मेरे भीतर आत्मविश्वास बढ़ेगा.''