मोहम्मद शमी की बीवी ने छिपाई थी अपनी पहली शादी की बात, दुकानदार को दे बैठी थी दिल

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी जितना अपनी गेंदबाजी को लेकर मशहूर हैं, उससे ज्यादा वो बीवी के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियां हासिल करते हैं.

मोहम्मद शमी की बीवी ने छिपाई थी अपनी पहली शादी की बात, दुकानदार को दे बैठी थी दिल
हसीन जहां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहे हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. ये बात तो अब सारी दुनिया जानती है कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच कैसे रिश्ते हैं. शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं, जिसके बाद से दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कोच की बेटी से इश्क कर बैठे 'Mr. IPL', जानिए सुरेश रैना-प्रियंका चौधरी की लव स्टोरी

मोहम्मद शमी से पहले भी हसीन जहां एक बार शादी कर चुकी हैं. दरअसल, साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि हसीन के पिता कोलकाता के मशहूर बिजनेसमैन थे और सैफूद्दीन एक आम दुकानदार. लेकिन हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई. पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी. शमी और हसीन ने 2 साल डेट करने के बाद साल 2014 में शादी कर ली. खबरों की मानें तो हसीन जहां ने अपनी पहली शादी की बात शमी से भी छिपाई थी. हालांकि जब शमी को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने उनके दोनों बच्चों को साथ में रखने की बात की, मगर हसीन नहीं मानी.

फिलहाल हसीन जहां, कोलकाता में ही रहकर मॉडलिंग कर रही हैं. हसीन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था.