किसी हीरोइन से कम नहीं है क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी, कटरीना से होती है इनकी तुलना
Advertisement

किसी हीरोइन से कम नहीं है क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी, कटरीना से होती है इनकी तुलना

टीम इंडिया के लिए खेल चुके क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय की जोड़ी को क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं.

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्सर मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं, इसके साथ ही वो स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं है. हमारे क्रिकेटर्स अपने स्टाइल स्टेटमेंट का भी खूब ध्यान रखते हैं. फिर जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खुद इतने स्टाइलिश हों तो उनके लाइफ पार्टनर भला किसी से कहां कम रहने वाले हैं. वैसे तो आपने टीम इंडिया के खिलाड़ियों और उनके लाइफ पार्टनर्स के बारे में कई बार पढ़ा होगा और सुना भी होगा, मगर आज की स्टोरी में हम क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) की खूबसूरत पत्नी सुष्मिता रॉय (Sushmita Roy) की चर्चा करने वाले हैं, जो इतनी खूबसूरत हैं कि वो किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को इस मामले में मात दें सकती हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता की खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड हसीना कैटरीना कैफ के साथ की जाती है.

  1. सुष्मिता की खूबसूरती की तुलना कैटरीना कैफ से की जाती है.
  2. मनोज पश्चिम बंगाल से हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सुष्मिता यूपी से.
  3. सुष्मिता रॉय सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती है.

B'day Special: न्यूजीलैंड में पैदा हुए लेकिन इंग्लैंड को पहली बार दिलाया वर्ल्ड कप खिताब

वैसे तो मनोज तिवारी और सुष्मिता एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और वहीं से दोनों की दोस्ती भी शुरू हो गई, फिर जैसा कि अक्सर होता है बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई. अब प्यार हो गया तो एक दूसरे के बिना रह पाना मुश्किल हो गया, इसीलिए दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया, जिसके बाद साल 2013 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए और हमेशा के लिए एक हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I love U @roy_susmita7 everyday not just on Valentine’s day 

A post shared by MANOJ TIWARY (@mannirocks14) on

आपको बता दें कि मनोज तिवारी की पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, सुष्मिता के चाहने वाले भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और उन पर कमेंट भी करते हैं, इसीलिए सुष्मिता के इंस्टाग्राम पर 35 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके साथ मनोज और सुष्मिता अक्सर अपने हॉलीडे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, उनके फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. साथ ही सुष्मिता की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ करते हैं, कई लोग तो उनकी तुलना कई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Every single day I spend being ur husband nd dad 2 my Son, I realise how lucky I am 2 live such an amazing life  @roy_susmita7

A post shared by MANOJ TIWARY (@mannirocks14) on

शादी के लगभग 5 साल के बाद दोनों माता-पिता बने, साल 2018 में सुष्मिता ने मनोज तिवारी के बेटे को जन्म दिया. आपको बता दें कि मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखते हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सुष्मिता उत्तर प्रदेश के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. दोनों ने पहले बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की और उसके बाद यूपी में जिस तरह से एक ब्राह्मण परिवार में शादी होती है, उन्हीं रीति-रिवाजों के साथ शादी की.  शादी के इतने साल के बाद भी दोनों का प्यार आज भी नया लगता है, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों में देखने को मिल ही जाती है.

Trending news