टी-20 वर्ल्ड कप के टलने की अफवाह पर ICC ने जारी किया बयान, जानिए पूरी डिटेल
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप के टलने की अफवाह पर ICC ने जारी किया बयान, जानिए पूरी डिटेल

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 का आयोजन इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है, लेकिन कोरोना वायरस के बाद इस टूर्नामेंट को लेकर आशंकाएं बढ़ी हैं.

टी-20 वर्ल्ड कप के टलने की अफवाह पर ICC ने जारी किया बयान, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) टी-20 वर्ल्ड कप-2020 (T20 World Cup 2020)के संभावित स्थगन की अफवाहों को गलत बता रही है, लेकिन साथ ही उसका कहना है कि वह सभी विकल्पों पर विचार कर रही है. आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा है कि, "हम आईसीसी टूर्नामेंट्स की उसी तरह से प्लानिंग कर रहे हैं जिस तरह से वो होने हैं, लेकिन हालिया दौर में जल्दी से बदलते माहौल को देखकर हम आकस्मिक रणनीति पर भी ध्यान दे रहे हैं."

  1. कोरोना नेे जगाई टी-20 WC पर आशंका.
  2. ICC ने टूर्नामेंट को लेकर जारी किया बयान.
  3. फिलहाल ऐसा कोई फैसला नहीं-आईसीसी.

यह भी पढ़ें- आज से 12 साल पहले हुई थी IPL की शुरुआत, मैक्कुलम ने पहले मैच में मचाया था धमाल

उन्होंने कहा, "इसमें स्थितियों के हिसाब से हमारे पास मौजूदा सभी विकल्पों पर विचार करना शामिल है." टी-20 वर्ल्ड कप इस साल आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना है. आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने शुक्रवार को चेतावनी देते हुए कहा है कि लोगों पर पाबंदिया एक और साल के लिए जारी रह सकती हैं. आईसीसी प्रवक्ता ने कहा, "हम विशेषज्ञों और अधिकारियों से सलाह ले रहे हैं जिसमें आस्ट्रेलियाई सरकार भी शामिल है। इसके बाद हम सही समय पर फैसला लेंगे."

 

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के ज्यादातर खेल आयोजन या तो रद्द कर दिए गए हैं, या फिर इसे भविष्य के लिए टाल दिया गया है. इस महामारी की वजह से आईपीएल को 2 बार टाला जा चुका है. हालांकि टी-20 वर्ल्ड कप-2020 के टलने या रद्द होने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, लेकिन इसको लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है. हालात सामान्य होने तक किसी भी खेल को आयोजित करा पाना मुमकिन नहीं होगा, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में अभी वक्त है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news