यूनुस खान का PCB पर गंभीर आरोप, अपने ही विदाई समारोह में शामिल नहीं होंगे
Advertisement

यूनुस खान का PCB पर गंभीर आरोप, अपने ही विदाई समारोह में शामिल नहीं होंगे

उन्होंने कहा, मुझे पीसीबी से समारोह में शामिल होने के लिए फोन आया था लेकिन मैंने फैसला किया है कि मैं इस समारोह में नहीं जाउंगा. उन्होंने कहा कि बीते कई सालों में पीसीबी में मैंने जो फेस किया है वो मैं कभी नहीं भूल सकता. 

यूनुस ने कहा, बीते कई सालों में पीसीबी में मैंने जो फेस किया है वो मैं कभी नहीं भूल सकता.

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज यूनुस खान के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया लेकिन हैरानी की बात है कि इस विदाई समारोह में यूनुस खान ही नहीं पहुंचे. इस बारे में यूनुस ने कहा कि अब इस समारोह का मेरे लिए कोई महत्व नहीं है. 

उन्होंने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब इस समारोह का कोई फायदा नहीं है मैं और मिस्बाह उल हक इस साल मई में रिटायर हुए थे और समारोह का आयोजन सितंबर में किया जा रहा है जबकि दूसरे देशों में खिलाड़ियों के रिटायर होने के तुरंत बाद ही विदाई समारोह का आयोजन किया जाता है. ये बातें यूनुस खान ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कही.

इसके बाद उन्होंने पीसीबी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे पीसीबी से समारोह में शामिल होने के लिए फोन आया था लेकिन मैंने फैसला किया है कि मैं इस समारोह में नहीं जाउंगा. उन्होंने कहा कि बीते कई सालों में पीसीबी में मैंने जो फेस किया है वो मैं कभी नहीं भूल सकता. 

Trending news