महिला T20 वर्ल्ड कप: शेफाली वर्मा के मुरीद हुए सचिन और सहवाग, जानिया क्या कहा
Advertisement

महिला T20 वर्ल्ड कप: शेफाली वर्मा के मुरीद हुए सचिन और सहवाग, जानिया क्या कहा

16 साल की शेफाली वर्मा टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, वो भारतीय क्रिकेट के अगली सुपरस्टार हो सकती हैं

 सहवाग और सचिन ने युवा क्रिकेटर शेफाली की तारीफ की है (फाइल फोटो)

मुंबई: शेफाली वर्मा इन दिनों महिला टी-20 वर्ल्ड कप में धमाल मचा रही हैं. उन्हें हर तरफ से वाहवाही मिल रही है. ऐसा लग रहा है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम को नया बैटिंग सुपरस्टार मिल गया है. अब टीम इंडिया के 2 पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ों ने शेफाली की तारीफ की है. शेफाली फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रही है

सहवाग ने अपने ट्विटर पर शेफाली को 'रॉकस्टार' बताया है, 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ शेफाली की बेहतरीन बल्लेबाजी को देखने के बाद वीरू ने ट्वीटर पर लिखा, “वाह, भाई वाह. शेफाली वर्मा तो रॉकस्टार हैं.” सचिन तेंदुलकर ने भी शेफाली को सराहा है. वो उनके खेल को देख कर काफी खुश हैं. शेफाली ने भी सहवाग को जवाब देते हुए कहा है कि, "आपकी तारीफ के लिए शुक्रगुजार हूं, आपका समर्थन मेरे लिए अहम है, शुक्रिया."

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "हमारी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, ये पहली टीम है जो महिला टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची है, ये एक कड़ा मुकाबला था और हमने दबाव में अच्छा खेल दिखाया. शेफाली वर्मा को अहम पारी खेलते हुए देखना अच्छा अनुभव है." इसका जवाब देते हुए शेफाली ने कहा है कि आपकी बातों और समर्थन के लिए शुक्रिया, मै टीम के लिए अपना सबसे बेहतर प्रदर्शन करूंगी.

Trending news