Zee Rozgar Samachar

महिला T20 वर्ल्ड कप: भारतीय स्पिनर राधा यादव ने की कोच की तारीफ, जानिए क्या कहा

राधा यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने श्रीलंकाई टीम को 113 रन पर रोक दिया था, टीम इंडिया ने आसान लक्ष्य को 15वें ओवर में हासिल कर लिया. 

महिला T20 वर्ल्ड कप: भारतीय स्पिनर राधा यादव ने की कोच की तारीफ, जानिए क्या कहा
राधा यादव को उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया है. (फोटो-IANS)

मेलबर्न: महिला टी-20 विश्व कप में शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में भारत की जीत में बड़ा रोल निभाने वाली स्पिनर राधा यादव ने कोच नरेंद्र हिरवानी की तारीफ की है. राधा ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. यह उनका अभी तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है.

राधा की इसी किफायती गेंदबाजी की बदौलत भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट के नुकसान पर 113 रनों पर रोक दिया था और 3 विकेट खोकर 14.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम किया था. राधा को इसी प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला है. 

मैच के बाद राधा ने कहा, "मैं जानती थी कि अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकती हूं. जब आप अपनी टीम के लिए अच्छा करते हो तो राहत महूसस होती है।.मैंने पिछले 2 हफ्ते में कड़ी मेहनत की है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मेरी मेहनत रंग लाई."

राधा ने कहा, "नरेंद्र नवंबर में हुए विंडीज दौरे से हमारे साथ हैं. उन्होंने मेरी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है." उन्होंने ये भी कहा कि, "मेरा दिमाग इधर-उधर कूदने लगता है और मैं ज्यादा सोचने लगती हू. खासकर मेरे एक्शन और गेंदों के बारे में, लेकिन उन्होंने मुझे दिमाग को स्वतंत्र रखने में काफी मदद की है."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.