AUSW vs NZW: कंगारू टीम की मुश्किलें बढ़ी, इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर सस्पेंस बरकरार

न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेले जाने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के करो या मरो के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम की एलिस पेरी का खेलना तय नहीं है.

AUSW vs NZW: कंगारू टीम की मुश्किलें बढ़ी, इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर सस्पेंस बरकरार
AUSW vs NZW: न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मैच में एलिस पेरी का खेलना तय नहीं

मेलबर्न: न्यूजीलैंड टीम के साथ खेले जाने वाले आईसीसी महिला टी-20 (ICC Women's T20 World Cup) विश्व कप के करो या मरो के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम की एलिस पेरी का खेलना तय नहीं है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लेनिंग ने कहा है कि टीम प्रबंधन चाहता है कि पेरी इस अहम मुकाबले में खेले और अगर हालात ठीक रहे तो वह जरूर खेलेंगी. 

लेनिंग ने कहा, "हम पेरी के सम्बंध में कोई भी फैसला कल ही ले सकेंगे,  टीम प्रबंधन उनके खेलने को लेकर अभी भी उम्मीद जता रही है."

यह भी पढ़े: PAKISTAN का एशिया कप को लेकर नया पैंतरा, गांगुली के बयान को ऐसे किया खारिज

वहीं इससे पहले एलिस पेरी रविवार को टीम के अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुईं थी. न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ अगर ऑस्ट्रेलिया टीम मैच हार जाती है तो फिर मौजूदा चैम्पियन और दुनिया की नम्बर-1 टीम को विश्व कप से बाहर होना पड़ सकता है और अगर ऐसा हुआ तो यह टूर्नामेंट के इतिहास में पहला मौका होगा जब ऑस्ट्रेलियाई टीम नॉकआउट से पहले ही बाहर हो जाएगी. 

बता दें कि न्यूजीलैंड ने शनिवार को कम स्कोर वाले मैच में बांग्लादेश को 17 रन से हराकर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा। न्यूजीलैंड को ग्रुप ए के अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है, जो एक तरह से क्वार्टर फाइनल जैसा बन गया है. न्यूजीलैंड को अंतिम-4 में जगह पक्की करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच को जीतना होगा.